ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारफांसी लगाकर विवाहिता ने की आत्महत्या

फांसी लगाकर विवाहिता ने की आत्महत्या

सैबसा गांव में बीमारी से परेशान विवाहिता ने फांसी लगाकर जान दे दी। जानकारी पुलिस को हुई तो वह मौके पर पहुंची और पंचनामा कर लाश पोस्टमार्टम के लिए भेज...

फांसी लगाकर विवाहिता ने की आत्महत्या
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारSun, 23 Sep 2018 07:10 PM
ऐप पर पढ़ें

सैबसा गांव में बीमारी से परेशान विवाहिता ने फांसी लगाकर जान दे दी। जानकारी पुलिस को हुई तो वह मौके पर पहुंची और पंचनामा कर लाश पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मांडा थाना क्षेत्र के सैबसा गांव निवासी जितेन्द्र कुमार विश्वकर्मा की पत्नी निशा (21) ने शनिवार रात एक बजे अपने कमरे में साड़ी से पंखे के चुल्ला में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पड़ोस के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर चौकी प्रभारी दिघिया शुभनाथ साहनी, चौकी प्रभारी भारतगंज सूर्यप्रकाश दुबे, दरोगा सुशील दुबे, सुनील कुमार आदि मौके पर पहुंचे और नायब तहसीलदार मांडा विवेकशील यादव की मौजूदगी में पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए शहर भेज दिया। निशा के पिता रमाकान्त विश्वकर्मा निवासी लालगंज जिला मिर्जापुर ने थाने में तहरीर दी कि मेरी बेटी निशा दिमागी रूप से परेशान थी और इसी परेशानी के चलते उसने फांसी लगाकर आत्महत्या की। निशा की शादी दो साल पहले जितेन्द्र के साथ हुई थी। अब तक कोई संतान नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें