ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारमीरपुर से करकोली वाया सिंधौरा मार्ग खस्ताहाल

मीरपुर से करकोली वाया सिंधौरा मार्ग खस्ताहाल

इलाहाबाद जौनपुर की सीमा से सटे गांवों व मुख्य बाजारों को जोड़ने वाले मीरपुर प्रधानमंत्री सड़क से प्राथमिक विद्यालय सिंधौरा होते हुए जौनपुर जनपद के करकोली सीमा तक जाने वाले मुख्य मार्ग की हालतखस्ता...

मीरपुर से करकोली वाया सिंधौरा मार्ग खस्ताहाल
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारSun, 22 Oct 2017 04:31 PM
ऐप पर पढ़ें

इलाहाबाद जौनपुर की सीमा से सटे गांवों व मुख्य बाजारों को जोड़ने वाले मीरपुर प्रधानमंत्री सड़क से प्राथमिक विद्यालय सिंधौरा होते हुए जौनपुर जनपद के करकोली सीमा तक जाने वाले मुख्य मार्ग की हालतखस्ता है।

स्थानीय लोगों तथा भाजपा के कार्यकर्ताओं द्वारा सांसद भदोही को सड़क की मरम्मत के लिए कई बार प्रार्थना पत्र दिया, लेकिन अब तक मरम्मत नहीं हो सकी है। सिंधौरा गांव निवासी वेद प्रकाश पांडेय भाजपा सोरों सेक्टर के संयोजक का कहना है कि सोरों बाजार से सिंधौरा होते हुए जौनपुर जनपद के गरियाव बाजार को जोड़ने वाला यह प्रमुख मार्ग है। इस मार्ग से होकर कई गांवों व बाजारों के लोगों का आना जाना होता है। इस सड़क का निर्माण लोक निर्माण विभाग द्वारा वर्ष 2006 में तत्कालीन विधायक रहे श्याम सूरत उपाध्याय के कार्य काल में कराई गई थी। सड़क की मरम्मत व देख रेख नहीं होने से कम समय में ही सड़क उखड़ कर गड्ढों में तब्दील हो गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें