ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारछात्राओं की शिवानी व छात्र में इंद्रेश की टीम अव्वल

छात्राओं की शिवानी व छात्र में इंद्रेश की टीम अव्वल

केदारनाथ उच्चतर माध्यमिक विद्यालय खटंगिया में बाल अधिकार मंच गठन के तहत कक्षा नौ और दस के बच्चों की टीम गठित कर कबड्डी प्रतियोगिता...

छात्राओं की शिवानी व छात्र में इंद्रेश की टीम अव्वल
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारTue, 11 Sep 2018 07:36 PM
ऐप पर पढ़ें

केदारनाथ उच्चतर माध्यमिक विद्यालय खटंगिया में बाल अधिकार मंच गठन के तहत कक्षा नौ और दस के बच्चों की टीम गठित कर कबड्डी प्रतियोगिता हुई।

छात्राओं की टीम में रानी पटेल और शिवानी द्विवेदी में कबड्डी हुआ। ठीक उसके बाद छात्रों के बीच कबड्डी खेली गई। कबड्डी प्रतियोगिता में कक्षा नौ के राजकुमार और कक्षा दस के इन्द्रेश मिश्र की टीम के बीच कबड्डी खेला गया। कक्षा दस के इंद्रेश मिश्र की टीम ने प्रथम व कक्षा नौ के राजकुमार की टीम ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। इसी तरह छात्राओं की कबड्डी में शिवानी द्विवेदी की टीम अव्वल रही। रानी पठेल की टीम को दूसरे स्थान पर ही संतोष करना पड़ा। कार्यक्रम का आयोजन महिला समाख्या की रिसोर्स पर्शन सुशीला देवी के अगुवाई में किया गया। श्रीमती सुशीला ने बताया कि विजयी छात्रों को जिलाधिकारी इलाहाबाद द्वारा विकास भवन में 14 सितम्बर को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया जाएगा। इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य श्याम बिहारी, शिक्षक अविनाश त्रिपाठी, लालचन्द्र, धर्मपाल, अशोक कुमार यादव, लाल बहादुर सिंह,वर्षारानी,उर्मिला राव आदि लोग उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें