ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारचार गाड़ियां आपस में भिड़ी, खलासी-चालक सुरक्षित

चार गाड़ियां आपस में भिड़ी, खलासी-चालक सुरक्षित

गुरुवार देर रात लगातार चार गाड़ियां अपस में टकराती गई। घटना में गाड़ियों के चालक व खलासी को मामूली चोटें आई। वहीं टमाटर लदा पिक और डंपर क्षतिग्रस्त हो गया है। हादसें के बाद राजमार्ग जाम हो गया था।...

चार गाड़ियां आपस में भिड़ी, खलासी-चालक सुरक्षित
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारFri, 25 May 2018 09:03 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुवार देर रात लगातार चार गाड़ियां अपस में टकराती गई। घटना में गाड़ियों के चालक व खलासी को मामूली चोटें आई। वहीं टमाटर लदा पिक और डंपर क्षतिग्रस्त हो गया है। हादसें के बाद राजमार्ग जाम हो गया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गाड़ियों को किनारे हटवाया तो जाम बहाल हो सका।

नवाबगंज थाना क्षेत्र के अंधियारी गांव के पास टोलप्लाजा का निर्माण चल रहा है। गुरुवार रात करीब दो बजे इलाहाबाद लखनऊ राजमार्ग पर पाठक का पूरा गांव के सामने मामूली जाम की स्थिति थी। लखनऊ की ओर से तेज रफ्तार आ रही डंपर गाड़ी ने एक ट्रक को पीछे से टक्कर मार दिया। इसके बाद पीछे से टमाटर लाद कर जा रहा पिकप उससे भिड़ गया। अभी लोग कुछ समझ पाते एक ट्रक पिक से टकराने के बाद सड़क खंथी में पलट गया। हादसे में चालकों और खलासी को मामूली चोट आई। इस बीच राजमार्ग पर जम लगा गया था। जानकारी होते ही चौकी प्रभारी अविनाश कुमार अधिनस्थों के साथ घटना स्थल पर पहुंच गये। करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद गाड़ियों को बीच सड़क से हटवाया गया। तक गाड़ियों का आवागमन बहाल हो सका।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें