ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारजबरन ओडीएफ प्रपत्र पर हस्ताक्षर पर गरजे प्रधान

जबरन ओडीएफ प्रपत्र पर हस्ताक्षर पर गरजे प्रधान

विकास खंड जसरा के सभी 63 ग्राम पंचायतों में भी विकास विभाग द्वारा ओडीएफ की कार्रवाई की जा रही है, लेकिन जसरा ब्लाक के प्रधानों की माने तो मानक को पूरा किये बिना ही अधिकारी गांवों को ओडीएफ घोषित कर...

जबरन ओडीएफ प्रपत्र पर हस्ताक्षर पर गरजे प्रधान
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारThu, 20 Sep 2018 12:58 AM
ऐप पर पढ़ें

विकास खंड जसरा के सभी 63 ग्राम पंचायतों में भी विकास विभाग द्वारा ओडीएफ की कार्रवाई की जा रही है, लेकिन जसरा ब्लाक के प्रधानों की माने तो मानक को पूरा किये बिना ही अधिकारी गांवों को ओडीएफ घोषित कर अपनी जिम्मेदारियों से पल्ला झाड़ रहे हैं। प्रधानों से ओडीएफ के प्रपत्र पर जबरन हस्ताक्षर कराया जा रहा है।

विकास खंड के सभागार में अखिल भारतीय प्रधान महासंघ के बैनर तले बुधवार को प्रधानों ने बैठक कर इसका विरोध जताया और अधिकारियों के इस मनमाने रवैये के विरोध में आंदोलन की चेतावनी भी दी। अध्यक्षता बिहारीलाल जायसवाल और संचालन अजय साहू ने किया। इससे पूर्व पंचायतीराज ब्यवस्था की सिफारिश करने वाले बलवंत राय मेहता की 53 वीं पुण्यतिथि पर प्रधानों ने श्रद्धांजलि अर्पित की। इस मौके पर जिला महामंत्री सत्येन्द्र त्रिपाठी, विजय पटेल, जिला कोषाध्यक्ष विजय प्रकाश कुशवाहा, ब्लाक अध्यक्ष प्रवीण सिंह यादव, मो. अली सिद्दीकी, हनुमान बली पटेल, विद्याधर द्विवेदी, भौमेश द्विवेदी, सुमन्त तिवारी, रिपुदमन सिंह, लालजी पाल, राम अजोर यादव, मानसिंह पटेल, भूपेन्द्र कुमार, तेजबली यादव, अमरजीत, जयसिंह गहलौत सहित भारी संख्या में प्रधान मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें