ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारहर घर में हो बिजली, पीएम का सपना

हर घर में हो बिजली, पीएम का सपना

फतेहपुर कायस्थान में सौभाग्य विद्युत योजना शिविर का आयोजन किया गया। इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में शामिल विधायक विक्रमाजीत मौर्य ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का सपना है कि देश के हर घर में...

हर घर में हो बिजली, पीएम का सपना
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारMon, 18 Dec 2017 12:32 AM
ऐप पर पढ़ें

फतेहपुर कायस्थान में सौभाग्य विद्युत योजना शिविर का आयोजन किया गया। इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में शामिल विधायक विक्रमाजीत मौर्य ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का सपना है कि देश के हर घर में बिजली होनी चाहिए। उसे साकार करने के लिए यह शिविर लगाया गया है।

एसडीओ फाफामऊ प्रदीप गुप्ता ने ग्रामीणों को बताया कि सौभाग्य विद्युत योजना का लाभ लेने के लिए व्यक्ति को अपना पहचान पत्र जिसमें आधार कार्ड या बैंक पास बुक, अथवा निर्वाचन कार्ड में से किसी एक की फोटो प्रति और एक फोटो लेकर आना होगा। शिविर में 105 नि:शुल्क विद्युत कनेक्शन दिए गए। सभी उपभोक्ताओं का कनेक्शन करके विद्युत मीटर भी लगवाया गया। प्रदीप गुप्ता ने बताया कि अन्य किसी भी जानकारी या सहायता के लिए टोल फ्री नं 1912 से भी ग्रामीण जानकारी ले सकते हैं। इस मौके पर जिलापंचायत सदस्य गुड्डु शर्मा, पूर्व ब्लॉक प्रमुख कौडिहार तुलसी राम सरोज, ग्राम प्रधान प्रेम चंन्द्र समेत सैकड़ों ग्रामीण उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें