ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारआग से झुलसी विवाहिता की मौत, एसआरएन में हंगामा

आग से झुलसी विवाहिता की मौत, एसआरएन में हंगामा

आग से झुलसी विवाहिता की एसआरएन अस्पताल में मंगलवार सुबह इलाज के दौरान मौत हो गई। मायकेवालों ने हत्या का आरोप लगाते हुए अस्पताल में हंगामा किया। बाद में पिता की तहरीर पर नवाबगंज पुलिस ने पति को नामजद...

आग से झुलसी विवाहिता की मौत, एसआरएन में हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारTue, 19 Jun 2018 06:56 PM
ऐप पर पढ़ें

आग से झुलसी विवाहिता की एसआरएन अस्पताल में मंगलवार सुबह इलाज के दौरान मौत हो गई। मायकेवालों ने हत्या का आरोप लगाते हुए अस्पताल में हंगामा किया। बाद में पिता की तहरीर पर नवाबगंज पुलिस ने पति को नामजद करते हुए तीन लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का केस दर्ज किया है। घटना के बाद घर में कोहराम मचा हुआ है।

प्रतापगढ़ जनपद के हथिगवां थानांतर्गत किलहनापुर निवासी केसरी कुमार मिश्र अपनी बेटी छाया मिश्रा (28) का विवाह नवाबगंज थाना क्षेत्र के आनापुर चौकी अंतर्गत बांसगांव निवासी कैलाशनाथ मिश्र के बेटे से किया था। छाया के दो संतानें भी हैं। आरोपित है कि दहेज की लालच में युवती के ससुरालवालों ने उसे आग के हवाले कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गई। युवती को इलाज के लिये एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मौत के बाद युवती के मायकेवालों ने अस्पताल में हंगामा कर आरोपितों के विरूद्ध कार्रवाई करने की मांग करने लगे। पुलिस के आश्वासन पर मामला शांत हुआ। उधर पिता की तहरीर पर पति समेत दो अज्ञात के विरूद्ध दहेज हत्या की धाराओं में नवाबगंज पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें