DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बीबी के प्रेमी ने किया था भोला यादव की हत्या

बीबी के प्रेमी ने किया था भोला यादव की हत्या

पत्नी के प्रेमी ने अपने साथियों के साथ मिलकर भोला यादव की किया था हत्या। बुधवार को सोरांव पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए दो आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है जबकि दो आरोपित अभी फरार हैं।

होलागढ़ थाना क्षेत्र केसमसपुर गांव निवासी हलवाई का काम करने वाले भोला यादव की25 फरवरी रात मे हत्या कर शव आलू के खेत मे फेंक दिया था। 26 फरवरी शाम को भोला यादव का शव बरामद होने पर पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। मामले में मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया था। सोरांव प्रभारी निरीक्षक सुरेन्द्र नाथ ने बताया कि भोला यादव की पत्नी से गांव का विजय बहादुर यादव उर्फ फौजी प्रेम करता था। भोला के अनुपस्थिति में प्रेमी विजय बहादुर यादव आए दिन उसके घर आया जाया करता था।

घटना के एक पखवारा पूर्व मृतक भोला यादवने अपनी पत्नी के साथ विजय बहादुर यादव को रंगे हाथ पकड़ लिया था। इसके चलते मृतक भोला व आरोपित के बीच विवाद हो गया था। मृतक ने विजय बहादुर यादव को अपने घर पर आने से मना करते हुए पत्नी पर पावंदी लगा दिया था। इससे आक्रोशित प्रेमी विजय बहादुर ने भोला यादव को रास्ते से हटाने का प्लान अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर बनाया था। 25 फरवरी को भोला रीवा मप्र से खाना बनाकर इलाहाबाद लौटा तो रास्ते में आरोपित विजय बहादुर अपने तीन साथियों के साथ सोरांव में उसे मिल गया। भोला को अपने साथ लेकर साथ बैठ पहले शराब पिलाया। देर रात होने का इंतजार करते रहे। रात्रि होने पर आरोपित विजय बहादुर ने साथ घर चलने की बात करते हुए पांचों उसके साथ चल दिए। रास्ते में भोला यादव को विजय बहादुर यादव अपने दोस्त मोनू पासी निवासी दांदूपुर, ज्ञान सिंह पटेल व गिरधारी पासी निवासी रोही सोरांव के साथ मिलकर लाठी डंडे से पीट पीट कर हत्या कर दिया। मृतक सेप्रेमी विजय बहादुर इतना आक्रोशित था कि हत्या के बाद उसकीआंख निकाल लिया था। शव गांव के पहले एक आलू के खेत मे फेंक कर फरार हो गए। पुलिस ने बुधवार दोपहर आरोपित विजय बहादुर यादव व मोनू पासी को भावापुर पेट्रोल पम्प के पास से हिरासत में लिया। पूछ ताछ के दौरान हत्या का आरोप स्वीकार करते हुए पूरी कहानी पुलिस को बता दिया। पुलिस ने विजय व मोनू को जेल भेज दिया। हत्या में शामिल उसके दोस्त ज्ञान सिंह पटेल व गिरधारी पासी फरार हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Allahabad : Biwi's lover had killed Bhola Yadav