ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारअधिवक्ता ने दर्ज कराया लेखपाल पर लूट का क्रॉस मुकदमा

अधिवक्ता ने दर्ज कराया लेखपाल पर लूट का क्रॉस मुकदमा

अधिवक्ता संघ के महामंत्री ने शनिवार को लेखपाल के खिलाफ जान से मारने की धमकी व लूट का मुकदमा दर्ज कराया है। मामले को लेकर दर्जनों अधिवक्ता सोरांव थाने पहुंच कर पुलिस पर दबाव बनाते हुए क्रास केस दर्ज...

अधिवक्ता ने दर्ज कराया लेखपाल पर लूट का क्रॉस मुकदमा
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारSat, 19 May 2018 11:25 PM
ऐप पर पढ़ें

अधिवक्ता संघ के महामंत्री ने शनिवार को लेखपाल के खिलाफ जान से मारने की धमकी व लूट का मुकदमा दर्ज कराया है। मामले को लेकर दर्जनों अधिवक्ता सोरांव थाने पहुंच कर पुलिस पर दबाव बनाते हुए क्रास केस दर्ज कराया है। इसके पूर्व शुक्रवार को लेखपाल ने महामंत्री के खिलाफ एससी/एसटी समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था।

मऊआइमा के बांका जलालपुर गांव में तैनात लेखपाल नंदलाल के साथ शुक्रवार को दाखिल खारिज की फाइल में रिपोर्ट लगाने को लेकर अधिवक्ता संघ के महामंत्री बृज बहादुर यादव से विवाद हो गया था। अधिवक्ता बृज बहादुर ने लेखपाल पर पैसा मांगने का आरोप लगाते हुए पिटाई कर दी थी। मामले में लेखपाल नंदलाल ने सोरांव थाने में मारपीट व दलित उत्पीड़न का केस दर्ज कराया था। इसकी जानकारी शनिवार को तहसील के वकीलों को हुई तो वकील आक्रोशित हो गए। दर्जनों की संख्या में वकील सोरांव थाने पहुंचकर लेखपाल नंदलाल के खिलाफ लूट व जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा बृज बहादुर की तहरीर पर पुलिस ने दर्ज किया है। मामले की जांच पुलिस कर रही है। घटना को लेकर लेखपाल संघ व अधिवक्ता संघ के बीच तनाव बना हुआ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें