Abortion forced miscarriage from a divorced woman in Sorwoan - सोरांव में तलाकशुदा महिला से दुष्कर्म, कराया गर्भपात DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सोरांव में तलाकशुदा महिला से दुष्कर्म, कराया गर्भपात

सोरांव में तलाकशुदा महिला से दुष्कर्म, कराया गर्भपात

क्षेत्र के एक गांव की तलाकशुदा महिला के साथ सहकर्मी ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। महिला के गर्भवती होने पर गर्भपात करा दिया। महिला के विरोध करने पर शादी से इंकार करते हुए मारपीट कर महिला को भगा दिया। महिला मंगलवार को सोरांव थाने पहुंच कर पुलिस को तहरीर दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। समाचार लिखे जाने तक मामला दर्ज नहीं हुआ था।

सोरांव थाना क्षेत्र के इस्माइलपुर निवासी एक महिला की शादी प्रतापगढ़ में हुई थी। महिला ने एक बच्चे को जन्म दिया। शादी के कुछ समय बाद महिला के पति से विवाद होने पर तलाक हो गया। महिला मायके में रहने लगी। महिला परिवार को चलाने के लिए सोरांव होलागढ़ मोड़ स्थित एक अस्पताल में आया का काम करने लगी। इस दौरान अस्पताल में काम करने वाले एक युवक से प्रेम हो गया। युवक ने महिला से एक निजी अस्पताल खोलने का प्रस्ताव रखा। महिला ने अपने जेवर बेचकर पैसा युवक को दिया। महिला द्वारा दिए पैसे के साथ अपना पैसा लगाकर होलागढ़ मार्ग पर एक अस्पताल खोल लिया। महिला का आरोप है कि इस दौरान युवक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। महिला गर्भवती हुई तो युवक पर शादी करने का दबाव बनाने लगी। युवक ने महिला का गर्भपात करा दिया। महिला ने युवक से गर्भपात का विरोध किया तो युवक ने अपने घर से चाचा समेत तीन लोगों को बुलाकर महिला की पिटाई करते हुए अस्पताल से भगा दिया। महिला का आरोप है कि युवक शादी का झांसा देकर काफी समय से यौन उत्पीड़न करता रहा। अस्पताल में उसके द्वारा लगाए पैसा को डकारते हुए अस्पताल अपने कब्जे में ले लिया है। अस्पताल में डॉक्टर व अन्य कर्मचारी आरोपित युवक के समर्थन में आ गए हैं। महिला परेशान होकर सोरांव थाने पर युवक समेत पांच के खिलाफ तहरीर दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Abortion forced miscarriage from a divorced woman in Sorwoan