ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारकरछना में युवा, बुजुर्ग कुल 184 ने लगवाई कोविड वैक्सीन

करछना में युवा, बुजुर्ग कुल 184 ने लगवाई कोविड वैक्सीन

सोमवार को सामुदायिक स्वास्थ केंद्र करछना समेत उप स्वास्थ केन्द्रों पर भी कोरोना वैक्सीन लगाई गई। इस दौरान सीएचसी में वैक्सीन लगवाने के लिए सुबह से...

करछना में युवा, बुजुर्ग कुल 184 ने लगवाई कोविड वैक्सीन
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारTue, 18 May 2021 03:52 AM
ऐप पर पढ़ें

करछना। हिन्दुस्तान संवाद

सोमवार को सामुदायिक स्वास्थ केंद्र करछना समेत उप स्वास्थ केन्द्रों पर भी कोरोना वैक्सीन लगाई गई। इस दौरान सीएचसी में वैक्सीन लगवाने के लिए सुबह से ही युवाओं की भारी भीड़ उमड़ी। मौके पर मौजूद 18 वर्ष से अधिक आयु वाले 129 लोगों को और 45 वर्ष से अधिक उम्र वाले 26 लोगों को सीएचसी में वैक्सीन लगाया गया।

इसी तरह उप स्वास्थ टीम केंद्रों युवा वर्ग के टीके का अभाव दिखा किन्तु डाभी में 8,बरांव में 10 व उप स्वास्थ केंद्र बीरपुर में 11 टीके 45 वर्ष से अधिक आयु वाले लोगों को लगाई गई।टीकाकरण के लिए आये लोगों को इसके फायदे समझाते हुए स्वास्थ टीम ने गांव के और भी लोगों को जागरूक करने और अधिक से अधिक टीकाकरण कराने पर जोर दिया। प्रभारी अधीक्षक डॉ.नवीन गिरी ने बताया कि अभी केवल सीएचसी में दोनों तरह के टीके उपलब्ध है और जल्द ही उप स्वास्थ केंद्रों पर भी किशोर व्यव के लोगों के लिए टीके उपलब्ध करा दिए जाएगें।उन्होने बिना किसी भ्रम और भय के सभी लोगों से टीके लगवाने की अपील की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें