ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापाररेलवे लाइन पर युवक की मिली क्षत-विक्षत लाश

रेलवे लाइन पर युवक की मिली क्षत-विक्षत लाश

घर से खेत की ओर निकले युवक की दिघिया रेलवे लाइन के समीप ट्रेन से कटी क्षत विक्षत लाश देख राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों को मामले की जानकारी दे दी...

रेलवे लाइन पर युवक की मिली क्षत-विक्षत लाश
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारTue, 13 Oct 2020 10:22 PM
ऐप पर पढ़ें

घर से खेत की ओर निकले युवक की दिघिया रेलवे लाइन के समीप ट्रेन से कटी क्षत विक्षत लाश देख राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों को मामले की जानकारी दे दी है।

मांडा थाना क्षेत्र के दिघिया गांव निवासी राजीव कुमार दलित (38) ने मंगलवार शाम सात बजे दिघिया रेलवे क्रासिंग के समीप शौच के लिए घर से गया था। उसी दौरान ट्रेन के चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। राहगीरों की सूचना पर इंस्पेक्टर मांडा सुरेन्द्र कुमार पांडेय, चौकी प्रभारी दिघिया नवीन सिंह हमराही सिपाहियों के साथ मौके पर पहुंचकर क्षत विक्षत शव को कब्जे में ले लिया। राजीव कुमार दिघिया गांव का ही निवासी था। इसलिए ग्रामीणों ने तुरंत शव की शिनाख्त की। राजीव के दो लड़के व एक लड़की हैं तथा राजीव दो भाइयों में छोटा था। उसके बड़े भाई गिरजाशंकर भी घटना की जानकारी होते ही रोते, बिलखते मौके पर पहुंचे। चार साल पूर्व राजीव के पिता हिंछलाल की मौत हो चुकी है। इन दिनों राजीव का एक बेटा बीमार है तथा इलाज के लिए दिघिया के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चौकी प्रभारी ने राजीव के परिजनों को मामले की जानकारी दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें