ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारलहूलुहान हालत में सड़क के किनारे अचेत मिला युवक

लहूलुहान हालत में सड़क के किनारे अचेत मिला युवक

बकसेड़ा गांव के सामने जनता इंटर कॉलेज के गेट के बगल रविवार शाम एक युवक अचेत मिला। उसके शरीर पर चोट के निशान भी पाए गए हैं। सूचना पर पहुंची यूपी 100 व बहरिया थाने की पुलिस ने उसके पहचान कराने की कोशिश...

लहूलुहान हालत में सड़क के किनारे अचेत मिला युवक
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारSun, 16 Dec 2018 09:31 PM
ऐप पर पढ़ें

बकसेड़ा गांव के सामने जनता इंटर कॉलेज के गेट के बगल रविवार शाम एक युवक अचेत मिला। उसके शरीर पर चोट के निशान भी पाए गए हैं। सूचना पर पहुंची यूपी 100 व बहरिया थाने की पुलिस ने उसके पहचान कराने की कोशिश की, लेकिन पता नहीं चल सका। पुलिस ने युवक को एसआरएन अस्पताल भेजवाया।

बहरिया थाना के बकसेडा गांव में जनता इंटर कालेज के गेट के बगल सड़क पर रविवार को शाम साढ़े सात बजे 35 साल का एक युवक घायल अचेत अवस्था में पड़ा था। सड़क पर आने जाने वाले एक राहगीर ने यूपी 100 पुलिस को फोन से सूचना दिया। पुलिस मौके पर पहुंचकर तुरंत घायल को बहरिया सीएचसी में भर्ती कराया। सीएचसी प्रभारी डाक्टर एके सिंह ने प्राथमिक उपचार करने बाद स्वरूपरानी अस्पताल में इलाज के लिये रेफर कर दिया। डॉक्टर एके सिंह ने बताया कि घायल युवक शराब के नशे में है। बहरिया इंस्पेक्टर संजय सिंह यादव का कहना है कि घायल युवक कौन है इसका पता नहीं चल सका है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें