ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गंगापारमांडा में घूम रहे 1600 परदेसी और पांच विदेशी

मांडा में घूम रहे 1600 परदेसी और पांच विदेशी

मांडा के अलग-अलग गांवों में पिछले 20 दिन से एक महीने के अंदर मांडा के अलग-अलग गांवों में 16 सौ लोग ऐसे हैं जो मुंबई, गुजरात, राजस्था, मध्य प्रदेश व दिल्ली से आए हैं। इसके अलावा पांच लोग विदेशों से...

मांडा में घूम रहे 1600 परदेसी और पांच विदेशी
हिन्दुस्तान टीम,गंगापारWed, 08 Apr 2020 07:32 PM
ऐप पर पढ़ें

मांडा के अलग-अलग गांवों में पिछले 20 दिन से एक महीने के अंदर मांडा के अलग-अलग गांवों में 16 सौ लोग ऐसे हैं जो मुंबई, गुजरात, राजस्था, मध्य प्रदेश व दिल्ली से आए हैं। इसके अलावा पांच लोग विदेशों से भ्रमण कर या नौकरी की छुट्टी पर आए हैं। यह सभी स्वस्थ हैं और बेखौफ बाजार खुलने के समय घरों से बाहर निकल रहे हैं।

सीएचसी मांडा के अधीक्षक डॉ. संतोष कुमार पांडेय ने बताया कि मांडा क्षेत्र के गरेथा गांव निवासी नवाब अली मलेशिया से, भारतगंज के अंसार अहमद सउदी अरब से, पयागपुर रमगढ़वा के सर्वेश कुमार मसकट से, बामपुर निवासी कमलाकर मिश्रा दुबई से, दसवार निवासी राजेश कुमार दुबई से अपने गांव लौटे हैं। इनके अलावा विभिन्न प्रांतों और जनपदों से लगभग 1600 लोग मांडा क्षेत्र के विभिन्न गांवों में अपने-अपने घर आए हैं। सीएचसी की टीम निरंतर बाहर से आये लोगों की निगरानी कर रही है। सभी स्वस्थ हैं। लेकिन गांव के लोग विदेश से व मुंबई, दिल्ली से आए लोगों को देखते ही डर जाते हैं। सीएचसी अधीक्षक ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्र में क्वारंटीन की व्यवस्था न होने से बाहर से आए सभी लोगों को घरों में रहने को कहा गया है। उन पर नजर रखी जा रही है। यदि बाहर भ्रमण कर रहे हैं तो यह गलत है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें