1 million raw alcohol recovered - ट्रक से 10 लाख की कच्ची शराब बरामद DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ट्रक से 10 लाख की कच्ची शराब बरामद

ट्रक से 10 लाख की कच्ची शराब बरामद

1 / 2सोरांव पुलिस ने मंगलवार दोपहर कमलानगर स्थित पेट्रोल पम्प के पास से एक ट्रक कच्ची शराब बरामद की है। ट्रक छोड़कर भाग रहे दो लोगों को पुलिस ने दौड़ाकर दबोच...

ट्रक से 10 लाख की कच्ची शराब बरामद

2 / 2सोरांव पुलिस ने मंगलवार दोपहर कमलानगर स्थित पेट्रोल पम्प के पास से एक ट्रक कच्ची शराब बरामद की है। ट्रक छोड़कर भाग रहे दो लोगों को पुलिस ने दौड़ाकर दबोच...

PreviousNext

सोरांव पुलिस ने मंगलवार दोपहर कमलानगर स्थित पेट्रोल पम्प के पास से एक ट्रक कच्ची शराब बरामद की है। ट्रक छोड़कर भाग रहे दो लोगों को पुलिस ने दौड़ाकर दबोच लिया।

सोरांव प्रभारी निरीक्षक अरुण चतुर्वेदी ने बताया कि दोपहर में सूचना मिली कि सोरांव थाना क्षेत्र के कमलानगर चौराहे के समीप पेट्रोल पम्प के बगल कच्ची शराब लोड एक ट्रक खड़ा है। इंपेक्टर अरुण चतुर्वेदी फोर्स के साथ बड़गांव चौकी के दरोगा संजीव कुमार के साथ मौके पर पहुंच कर घेराबंदी करते हुए ट्रक को कब्जे में लिया। ट्रक को थाने पर लाकर शराब की पेटी उतार गिनती शुरू की। ट्रक से 970 पेटी कच्ची शराब बरामद हुई। पकड़ी गई शराब लगभग 10 लाख रुपये की कीमत की है। पकड़े गए राजदेव वर्मा निवासी कल्यानपुर जनपद झाबुआ मप्र व रामदुलार लम्बुआ सुल्लानपुर को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। इंस्पेक्टर अरुण चुतर्वेदी ने बताया कि शराब के कारोबार में लगे लोग मप्र से लेकर सुल्तानपुर तक जुड़े हैं। इस धंधे में लगे लोगों को ट्रेस करने का प्रयास किया जा रहा है।

सुल्तानपुर ले जा रहे थे शराब

पुलिस ने बताया कि इंदौर से कच्ची शराब की तस्करी कर सुल्तानपुर लम्भुआ निवासी सप्लायर बब्लू यादव के पास ले जाई जा रही थी। बब्लू यादव शराब चोरी से दुकानों पर सप्लाई करता था। इंदौर से लाखों की कच्ची लाकर बेचने का धंधा काफी समय से कर रहा है। सोरांव पुलिस ने बब्लू यादव की खोज शुरू कर दी है। पकड़ी गई शराब 970 पेटी में 46560 पौवा है। इसकी कीमत पुलिस लगभग 10 लाख रुपये बताई जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: 1 million raw alcohol recovered