ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादरुपयों के लेनदेन में युवक को गोली मारकर घायल किया

रुपयों के लेनदेन में युवक को गोली मारकर घायल किया

थाना लाइनपार क्षेत्र में रुपए के लेन-देन को लेकर दबंगों ने युवक को गोली मारकर घायल कर दिया। घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया...

रुपयों के लेनदेन में युवक को गोली मारकर घायल किया
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादFri, 04 Dec 2020 06:54 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना लाइनपार क्षेत्र में रुपये के लेनदेन को लेकर दबंगों ने युवक को गोली मारकर घायल कर दिया। घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया।

नगला गोकुल निवासी हरिशंकर पुत्र अरविंद शुक्रवार को संत नगर स्थित एक कंप्यूटर सेंटर पर बैठा था। कंप्यूटर सेंट्रल मालिक नीरज बैंक में किसी कार्य से गया हुआ था। वहीं पर सोनू निवासी राजा का ताल भी बैठा था। उसी दौरान बाइक पर सवार कुछ लोग वहां आ गए। बताया जाता है कि उनके हरिशंकर पर 50000 रुपये थे। बाइक सवारों ने उससे अपने रुपए मांगे। उसने कुछ दिन बाद रुपये देने की बात कही। तभी सोनू ने भी कह दिया कि पैसे बाद में ले लेना। इसी बात पर दबंगों ने सोनू के साथ मारपीट कर दी। विरोध करने पर हरिशंकर पर फायर कर दिया। जांघ में गोली लगने से वह वहीं गिर पड़ा। उसके गिरते ही हमलावर वहां से फायरिंग करते हुए भाग गए। गोली की आवाज सुन वहां काफी लोग एकत्र हो गए। घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर आए। पता चलते ही उसके परिजन भी वहां पहुंच गए। उसकी हालत देख वह लोग घबरा गए। घटना की तहरीर दी गई है।

पुलिस मामले की तहकीकात कर रही

फिरोजाबाद। थाना लाइनपार क्षेत्र में हरिशंकर को गोली मारने के मामले में एसपी सिटी मुकेश कुमार का कहना है कि शैक्षिक पत्रावली को लेकर विवाद हुआ था। राहुल व उसके साथी ने उसे गोली मार दी। घटना की तहरीर दी गई है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें