ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादरामलीला परिसर स्थित तालाब में डूबकर युवक की मौत

रामलीला परिसर स्थित तालाब में डूबकर युवक की मौत

थाना उत्तर क्षेत्र स्थित निर्माणाधीन तालाब में एक युवक की डूबकर मौत हो गई। परिजन शव को बिना पोस्टमार्टम कराए तुरन्त घर ले...

रामलीला परिसर स्थित तालाब में डूबकर युवक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादSat, 24 Jul 2021 08:10 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना उत्तर क्षेत्र स्थित निर्माणाधीन तालाब में एक युवक की डूबकर मौत हो गई। परिजन शव को बिना पोस्टमार्टम कराए तुरंत घर ले गए।

थाना रसूलपुर के चौकी गेट निवासी सेंकी 22 वर्ष पुत्र सुरेंद्र कुमार शनिवार रामलीला मैदान पर गया था। वह किसी प्रकार निर्माणाधीन तालाब में अचानक गिर गया। वहां मौजूद लोगों ने उसे ताला में डूबते देखा तो शोर मचाया। लोगों की आवाज सुन वहां काफी लोग एकत्रित हो गए। आसपास के लोग भी वहां पर पहुंच गए। युवक के तालाब में डूबने का पता चलते ही पार्षद हरिओम वर्मा, मनोज ताऊ तथा प्रमोद राजौरिया वहां पहुंच गए। लोगों ने युवक को तालाब से निकालने का प्रयास किया। वहां आसपास के गोताखोरों ने तालाब में कूदकर काफी प्रयासों के बाद उसे तालाब से बाहर निकाला। हादसे का पता चलते ही उसके परिजन भी वहां पहुंच गए। पानी में डूबने के कारण वह अचेत हो गया। उसकी हालत देख सभी लोग घबरा गए। आनन-फानन में परिजन उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। परीक्षण के दौरान चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसकी मौत का पता चलते ही परिजन रोने लगे। स्वास्थ्य कर्मियों ने शव को पोस्टमार्टम को रखने को कहा। परिजनों ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया। वह मृतक के शव को बिना पोस्टमार्टम कराए घर ले गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें