ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादयुवक ने खेत पर फांसी लगाकर की आत्महत्या

युवक ने खेत पर फांसी लगाकर की आत्महत्या

थाना पचोखरा क्षेत्र में एक युवक ने खेत पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शराब पीने को लेकर परिवार में कहासुनी हो गई थी। पुलिस ने उसके शव का...

युवक ने खेत पर फांसी लगाकर की आत्महत्या
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादSun, 22 Nov 2020 06:54 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना पचोखरा क्षेत्र में एक युवक ने खेत पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शराब पीने को लेकर परिवार में कहासुनी हो गई थी। पुलिस ने उसके शव का पोस्टमार्टम कराया है।

गड़ी उसरा निवासी प्रताप 22 वर्ष पुत्र पूरन सिंह खेती करता था। शनिवार को नगला ताज बरहन जिला आगरा में रिश्तेदारी में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने गया था। शाम को दावत खाकर घर लौट कर आया। लोगों की मानें तो वह शराब के नशे में था। बताया जाता है शराब पीने को लेकर उसका परिजनों से विवाद हो गया। परिजनों ने शराब पीने के कारण उसे फटकारा। बाद में हो सोने की कहकर खेत पर चला गया। वह हमेशा खेत पर अपने नलकूप पर सोता था। उसने अपने खेत से आगे एक पेड़ पर लटक कर फांसी लगा ली। गांव के लोग उधर से निकले तो प्रताप को लटका देख हैरत में पड़ गए। पता चलते ही वहां काफी लोग एकत्रित हो गए। उसके परिजन भी आ गए। उसके शव को देख परिजन रोने लगे। युवक ने फांसी लगाने का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें