ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादअवैध संबंधों के शक में युवक की पीटकर हत्या

अवैध संबंधों के शक में युवक की पीटकर हत्या

बसई मौहम्मदपुर में अवैध संबंधों को लेकर दोस्त ने ही युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। शव गांव से कुछ दूरी पर पड़ा मिला। दोस्त को शक था कि युवक के उसकी पत्नी से संबंध हैं। पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार...

अवैध संबंधों के शक में युवक की पीटकर हत्या
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादTue, 10 Dec 2019 06:39 PM
ऐप पर पढ़ें

बसई मौहम्मदपुर में अवैध संबंधों को लेकर दोस्त ने ही युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। शव गांव से कुछ दूरी पर पड़ा मिला। दोस्त को शक था कि युवक के उसकी पत्नी से संबंध हैं। पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया।

बसई मोहम्मदपुर निवासी संजय पुत्र छोटे मजदूरी करता था। उसे सोमवार की शाम उसका दोस्त महावीर बुलाकर ले गया। उसके बाद वह लौट कर नहीं आया। परिजनों ने उसकी काफी तलाश की। काफी देर तक उसका कोई सुराग नहीं लगा। रात को संजय का शव गांव से लगभग दो किमी सड़क किनारे पड़ा मिला। शव के बारे में पता चलते ही परिजन वहां पहुंच गए। पुलिस भी वहां आ गई। शव को देख परिजन रोने लगे। शव के बारे में पता चलते ही पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने कानूनी प्रक्रिया पूरी करके शव को पोस्टमार्टम को भिजवाया। संजय के पिता छोटे ने महावीर सहित दो लोगों के नाम हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी महावीर को गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ की जा रही है। इस मामले में अवैध संबंधों की बात सामने आई है।

नशा करने के बाद डंडा मारकर की हत्या

एसपी देहात राजेश कुमार का कहना है कि महावीर को शक था कि उसकी पत्नी के संजय से संबंध हैं। इसे लेकर वह संजय को ठिकाने लगाना चाहता था। दोनों ही नशे के आदी थे। उन्होंने बताया दोनों ने सोमवार के नशा किया। बाद में डंडे से संजय पर ताबड़तोड़ वार कर दिए। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें