ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादपानी के लिए महिलाओं ने लगाया जाम

पानी के लिए महिलाओं ने लगाया जाम

दो दिन से पानी की समस्या को लेकर मोहल्ला कोटला में लगाया था जाम

पानी के लिए महिलाओं ने लगाया जाम
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादTue, 22 Jan 2019 12:12 AM
ऐप पर पढ़ें

पानी की समस्या को लेकर गुस्साई महिलाओं ने मोहल्ला कोटला में नारेबाजी के साथ जाम लगा दिया। महिलाओं की नाराजगी के बाद नगर निगम हरकत में आया और कुछ देर बाद ही छारबाग स्थित खराब पड़े नलकूप को ठीक कराकर क्षेत्र में पेयजल आपूर्ति सुचारू कर दी गई। जाम की सूचना पर मेयर के अलावा नगर निगम के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए थे।

विगत दो दिन से छारबाग स्थित नलकूप खराब होने के कारण मोहल्ला कोटला में पेयजल आपूर्ति बाधित थी। इसी समस्या को लेकर सोमवार को महिलाओं में आक्रोश भड़क गया और दोपहर लगभग 12 बजे उन्होंने नगर निगम के खिलाफ नारेबाजी करते हुए मोहल्ला कोटला में ही मार्ग पर जाम लगा दिया। महिलाओं का कहना था कि वह दो दिन से पानी को लेकर तरस गई हैं, जबकि अभी तक नलकूप को ठीक नहीं कराया गया है। जाम की सूचना मिलते ही मेयर नूतन राठौर के अलावा जलकल विभाग के जेई मुंशीलाल वर्मा मय टीम के मौके पर पहुंच गए। मेयर द्वारा दिए गए आश्वासन के बाद महिलाएं जाम खोलकर घर लौट गईं। इसके बाद कुछ समय बाद ही नलकूप से पेयजलापूर्ति शुरू हो गई।

एक दिन पूर्व केबिल चिपक जाने से नलकूप में खराबी आ गई थी जिसे कुछ देर बाद ही ठीक कराया दिया गया। प्रदर्शन कर रहीं महिलाओं को समझाया गया है।

-----नूतन राठौर महापौर नगर निगम

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें