ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादसंदिग्ध परिस्थितियों में विषाक्त खाने से महिला की मौत

संदिग्ध परिस्थितियों में विषाक्त खाने से महिला की मौत

मोहल्ला गंगा नगर में संदिग्ध परिस्थितियों में विषाक्त पदार्थ खाने से एक महिला की मौत हो गई। घटना से परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पुलिस ने शव...

संदिग्ध परिस्थितियों में विषाक्त खाने से महिला की मौत
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादThu, 22 Feb 2024 06:25 PM
ऐप पर पढ़ें

मोहल्ला गंगा नगर में संदिग्ध परिस्थितियों में विषाक्त पदार्थ खाने से एक महिला की मौत हो गई। घटना से परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

प्रीती (30) पत्नी कुंवरपाल सिंह निवासी गंगा नगर में कैलाशी पत्नी वीनेश कुमार के मकान में किराए के मकान अपने बच्चों वरुण (13), दीपांशु (11) में रहती थी। महिला का पति फरीदाबाद में किसी फैक्ट्री में काम करता है। बुधवार रात संदिग्ध हालातों में महिला ने परिस्थितियों में विषाक्त पदार्थ खा लिया। जिससे महिला की हालत बिगड़ गई। उसके बाद परिजन महिला को अस्पताल ले गए। डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। महिला की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना का जायजा लिया। उसके बाद शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह का कहना है कि महिला के जहर खाने से मौत हो गई। महिला के परिजनों ने कोई तहरीर नहीं दी है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। तहरीर के आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें