ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादइमरजेंसी की छत पर जलभराव, टंकियों के ढक्कन गायब

इमरजेंसी की छत पर जलभराव, टंकियों के ढक्कन गायब

जनपद में डेंगू कहर बरपा रहा है। प्रशासन पानी को एकत्रित ना होने देने के प्रयास में जुटी है। मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी की छत पर जलभराव से बुरा हाल...

इमरजेंसी की छत पर जलभराव, टंकियों के ढक्कन गायब
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादTue, 28 Sep 2021 06:31 PM
ऐप पर पढ़ें

जनपद में डेंगू कहर बरपा रहा है। प्रशासन पानी को एकत्रित ना होने देने के प्रयास में जुटी है। मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी की छत पर जलभराव से बुरा हाल है। यहां तक कि वहां रखी सारी टंकियां खुली पड़ी हैं। न ढक्कन लगाए जा रहे हैं और न यहां हो रहे जलभराव को खत्म किया गया।

कहीं भी पानी ना भर सके इसके लिए प्रशासन ने मुहिम चला रखी है। यहां तक की गली मोहल्लों में कूलर में पानी भरने को रोक लगाई हुई है। कर्मचारी व कई संस्थाए इसको लेकर निगाह बनाए हुए हैं। वहीं मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल की इमरजेंसी की छत पर भरा पानी मच्छरों को न्योता दे रहा है। छत पर काफी समय से कई स्थान पर जलभराव है।

छत पर पानी के लिए कई बड़ी-बड़ी टंकियां रखी हैं। उसके आसपास जलभराव के कारण काई जमा हो गई है। जिससे मच्छरों का प्रकोप व्याप्त है। जलभराव से टंकियों पर काई जम चुकी है। इस समस्या पर कोई ध्यान नहीं दिया गया। इसका खामियाजा मरीजों व उनके तीमारदारों को उठाना पड़ रहा है। लोगों को पानी की टंकियों पर ढक्कन नहीं होने से गंदा पानी पीने को मजबूर होना पड़ रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें