ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादप्रधान पद के उपचुनाव में शांतिपूर्ण हुआ मतदान

प्रधान पद के उपचुनाव में शांतिपूर्ण हुआ मतदान

ग्राम पंचायत पचोखरा में प्रधान पद के उपचुनाव में कुल 13400 मतदाताओं मे से 63.5 मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। जिसमें पांच प्रत्याशियों का भाग्य मत पेटिकाओं में बंद हो...

प्रधान पद के उपचुनाव में शांतिपूर्ण हुआ मतदान
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादSat, 06 Jul 2019 08:37 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्राम पंचायत पचोखरा में प्रधान पद के उपचुनाव में कुल 13400 मतदाताओं मे से 63.5 मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। जिसमें पांच प्रत्याशियों का भाग्य मत पेटिकाओं में बंद हो गया।

शनिवार को हुए मतदान में सभी 13 बूथों पर प्रात: से ही मतदाता पहुंचने लगे। बरसात के चलते वोटर घरों से नहीं निकले पोलिंग बूथों पर सिर्फ पोलिंग स्टाप व पुलिस ही दिखाई दे रही थी लेकिन बरसात के थमते ही मतदाता घरों से निकलकर बूथों पर कतारों में दिखाई दिए। जिन्होंने निर्भीक एवं बिना भय के अपने मताधिकार का प्रयोग किया। पचोखरा ग्राम पंचायत के सभी बूथों पर सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गये थे। इस दौरान जोनल मजिस्ट्रेट रामहर्ष मौर्या, सेक्टर मजिस्ट्रेट गजेन्द्र सिंह सभी बूथों का निरीक्षण करते रहे।

मतगणना आठ को होगी

मतदान के बाद दोनों प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला मतपेटिकाओं में बंद हो गया है। मतगणना 8 जुलाई को प्रात: 8 बजे से खंड विकास कार्यालय टूंडला पर होगी। मतगणना के बाद ही परिणाम की घोषणा कर दी जाएगी।

डीएम-एसएसपी ने किया बूथों का निरीक्षण

जिलाधिकारी एवं एसएसपी ने ग्राम पंचायत पचोखरा में चल रहे ग्राम प्रधान पद के उपचुनाव में बूथों का निरीक्षण किया। उनके साथ काफी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें