ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादबार एसोशिएसन के सचिव एवं कोषाध्यक्ष पद को हुआ मतदान

बार एसोशिएसन के सचिव एवं कोषाध्यक्ष पद को हुआ मतदान

बार एसोसिएशन के सचिव एवं कोषाध्यक्ष पद के लिए तहसील के बार सभागार में चुनाव अधिकारी विद्या वागीश उपाध्याय की देखरेख में मतदान हुआ। अन्य पदों के लिए...

बार एसोशिएसन के सचिव एवं कोषाध्यक्ष पद को हुआ मतदान
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादMon, 28 Dec 2020 07:14 PM
ऐप पर पढ़ें

बार एसोसिएशन के सचिव एवं कोषाध्यक्ष पद के लिए तहसील के बार सभागार में चुनाव अधिकारी विद्या वागीश उपाध्याय की देखरेख में मतदान हुआ। अन्य पदों के लिए पूर्व में निर्विरोध निर्वाचन संपन्न हो चुका है। अधिवक्ताओं ने निर्वाचित पदाधिकारियों का माला पहनाकर सम्मान किया।

जसराना तहसील के बार सभागार में हुए मतदान में कोषाध्यक्ष पद के लिए अरुण कुमार उपाध्याय एवं शीलेंद्र सिंह के बीच टक्कर थी। वहीं सचिव पद के लिए बलवीर सिंह एवं संजय कुमार यादव के बीच कांटे की टक्कर थी। मतदान के बाद हुई मतगणना में कोषाध्यक्ष पद के लिए जहां अरुण कुमार उपाध्याय को 24 एवं शीलेंद्र सिंह को 19 मत प्राप्त हुए। वहीं सचिव पद के लिए संजय कुमार यादव को 25 एवं बलवीर सिंह को 18 मत प्राप्त हुए। अधिक मत प्राप्त होने पर सचिव पद पर संजय कमार को एवं कोषाध्यक्ष पद पर अरुण कुमार को विजयी घोषित किया गया। सभी पदाधिकारियों का निर्वाचन होने पर स्वरुप चंद शर्मा, नीलकमल यादव, रमेश बाबू, सत्यपाल सिंह यादव, अवधेश कुलश्रेष्ठ, अजब सिंह यादव, अजीत प्रताप, शीलेंद्र सिंह, रघुवीर सिंह आदि अधिवक्ताओं ने हर्ष व्यक्त करते हुए माला पहनाकर सम्मान किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें