ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादबूथों पर नाम जुड़वाने के लिए दौड़े मतदाता

बूथों पर नाम जुड़वाने के लिए दौड़े मतदाता

अपने मतदान से सरकार को बनाने के लिए मतदाता होना भी जरूरी है। इसलिए लगातार सरकार द्वारा लोगों को जागरूक करने के जहां अभियान चलाए जा रहे हैं तो वहीं...

बूथों पर नाम जुड़वाने के लिए दौड़े मतदाता
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादSat, 27 Nov 2021 07:50 PM
ऐप पर पढ़ें

अपने मतदान से सरकार को बनाने के लिए मतदाता होना भी जरूरी है। इसलिए लगातार सरकार द्वारा लोगों को जागरूक करने के जहां अभियान चलाए जा रहे हैं तो वहीं उनको मतदाता बनने के मौके भी दिए जा रहे हैं। शनिवार को बूथों पर एक ओर बीएलओ नए मतदाता का फार्म भरवाने के लिए डटे रहे तो दूसरी ओर हर आयु वर्ग के लोगों ने अपने वोटरों को बनवाया।

शनिवार को जनपदभर में बूथों पर अलग ही नजारा था। एक ओर बूथों पर बीएलओ फार्मों को भरने में व्यस्त दिखे तो दूसरी ओर जागरूकता के लिए महिला पुरुषों द्वारा गली गली लोगों को उस बूथ पर अपने छूटे हुए मतदाताओं को फार्म भरने के लिए प्रेरित किया गया। मतदाता पुनरीक्षण अभियान को लेकर लोगों ने बूथों पर जाकर अपने वोटों को बनवाया। लोगों द्वारा वोटर आईडी में कमियों को लेकर भी संशोधित कराने के फार्म भरे। बूथों पर डीएम चंद्र विजय सिंह के निर्देश पर सिरसागंज, टूंडला, शिकोहाबाद, जसराना और फिरोजाबाद में एसडीएम और संबंधित अधिकारी दौड़ते रहे और बीएलओ द्वारा किए जा रहे कार्यों का जायजा लिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें