ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादजीआरपी सिपाही के संक्रमित मिलने पर सतर्कता शुरू

जीआरपी सिपाही के संक्रमित मिलने पर सतर्कता शुरू

रेलकर्मियों के पूर्व में संक्रमित होने के बाद अब जीआरपी टूंडला में भी कोरोना ने अपने पांव पसार दिए। गुरुवार को जीआरपी टूंडला का एक सिपाही पॉजीटिव मिलने के बाद जीआरपी के साथ ही रेल कर्मियों में हड़कंप...

जीआरपी सिपाही के संक्रमित मिलने पर सतर्कता शुरू
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादSat, 08 Aug 2020 06:13 PM
ऐप पर पढ़ें

रेलकर्मियों के पूर्व में संक्रमित होने के बाद अब जीआरपी टूंडला में भी कोरोना ने अपने पांव पसार दिए। गुरुवार को जीआरपी टूंडला का एक सिपाही पॉजीटिव मिलने के बाद जीआरपी के साथ ही रेल कर्मियों में हड़कंप मचा है।

शुक्रवार को जीआरपी थाने से सिपाही के संक्रमित मिलने के बाद पुलिसकर्मियों में हड़कंप है। टूंडला स्टेशन पर ड्यूटी कर रहे अन्य विभागों के कर्मचारियों ने भी इस मामले के सामने आने के बाद ऐहतियात बरतना शुरू कर दिया है, लेकिन जीआरपी थाने के कार्यों थाना प्रभारी ने बदलाव किया है। प्रभारी शिव कुमार सिंह के अनुसार जीआरपी के एक सिपाही की कुछ दिनों पहले तबियत बिगड़ी थी। जिसके बारे में पता चलते ही उसे होम क्वारंटाइन रहने के लिए कहा था। अब वह संक्रमित मिला है। बावजूद इसके थाने के सभी स्टाफ को सामाजिक दूरी बनाने और मास्क लगाने पर जोर देते हुए कार्यालय में सेनेटाइजेशन कराया है। इसके अलावा कार्यालय में भी दो पुलिसकर्मियों को ही ड्यूटी पर तैनात रहने के निर्देश दिए हैं। इसके अलावा अन्य पुलिसकर्मियों को अलग-अलग बीट पर भेजा गया है। स्टेशन पर रात्रि गश्त के लिए भी पुलिसकर्मियों को कम संख्या में अलग-अलग प्लेटफार्मों पर गश्त करने के लिए कहा है जिससे किसी भी तरह से संक्रमण के खतरे से बचा जा सके।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें