ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादवैन सवारों ने युवक को अगवा कर एटा में फेंका

वैन सवारों ने युवक को अगवा कर एटा में फेंका

मक्खनपुर। पशु चोर एक युवक का भैंसा लूट कर ले गए। भैंसा स्वामी को जबरन वैन में डालकर अगवा कर ले...

वैन सवारों ने युवक को अगवा कर एटा में फेंका
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादSat, 20 Oct 2018 07:23 PM
ऐप पर पढ़ें

पशु चोर एक युवक का भैंसा लूट कर ले गए। भैंसा स्वामी को जबरन वैन में डालकर अगवा कर ले गए। उसे जनपद एटा में गाड़ी से फेंक दिया। वह किसी प्रकार मक्खनपुर पहुंचा। उसने पुलिस को तहरीर दी। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

मक्खनपुर के समीप नटों का डेरा है। वह लोग वहीं पर रहते हैं। डेरा निवासी बालकिशन के पास शनिवार को भोर में एक युवक आया। वह बोला कि अपनी भैंसा हमारे गांव में ले चलो। पहले तो उसने कहा कि दिन निकलने के बाद चलूंगा। युवक के ज्यादा कहने पर वह भैंसा लेकर उसके साथ चल दिया। हाईवे पर सैय्यद के पास एक वैन आकर उसके समीप खड़ी हुई। पीछे एक मैक्स आ गई। वैन से तीन चार युवक उतरे। उन्होंने बालकिशन को वैन में जबरन डाल लिया। ऐसा बालकिशन का कहना है। उसके भैंसे को मैक्स में डालकर ले गए। बाद में बालकिशन को जनपद एटा के सकीट में सड़क किनारे गाड़ी से फैंक दिया।

बालकिशन की मानें तो उसके चीखपुकार करने पर नगला रापी का दूधिया अल्लाददीन वहां पर पहुंच गया। उसने डायल 100 को फोन किया। पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने कहा कि उसका मुकदमा मक्खनपुर में ही लिखा जाएगा। वह लौटकर मक्खनपुर आया। उसने थाने में घटना की तहरीर दी। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें