ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादबिगड़े मौसम के चलते गिरा वैक्सीनेशन का ग्राफ

बिगड़े मौसम के चलते गिरा वैक्सीनेशन का ग्राफ

ठंड एवं हल्की बूंदाबांदी के चलते गुरुवार को मेडिकल कॉलेज में काफी कम मात्रा में लोग वैक्सीन लगवाने पहुंच सके। देर शाम तक कुल 260 लोगों ने वैक्सीन...

बिगड़े मौसम के चलते गिरा वैक्सीनेशन का ग्राफ
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादThu, 02 Dec 2021 08:05 PM
ऐप पर पढ़ें

ठंड एवं हल्की बूंदाबांदी के चलते गुरुवार को मेडिकल कॉलेज में काफी कम मात्रा में लोग वैक्सीन लगवाने पहुंच सके। देर शाम तक कुल 260 लोगों ने वैक्सीन लगवाई। हल्की बूंदाबांदी होने के कारण दोपहर के बाद वैक्सीनेशन केंद्र पर काफी कम मात्रा में ही लोग नजर आए।

वैक्सीनेशन को लेकर मेडिकल कॉलेज के वेरीफायर अजय कुमार ने बताया कि आसमान में छाए बादल तथा हल्की बूंदाबांदी के चलते मेडिकल कॉलेज में वैक्सीन लगवाने वालों की संख्या सुबह से ही कम नजर आई। शाम 6:00 बजे तक 260 लोग ही वैक्सीन लगवा सकें। उन्होंने बताया कि दोपहर के बाद स्थिति काफी खराब होती गई तथा इक्का-दुक्का लोग ही वैक्सीन लगवाने के लिए केंद्र पर पहुंचते रहे। काफी प्रयासों के बाद ही स्थिति 200 के पास पहुंच सकी। वेरीफायर ने बताया है कि मेडिकल कॉलेज पर रात्रि 10 बजे तक वैक्सीन लगाने का काम लगातार जारी रहता है। वेरीफायर ने वैक्सीनेशन की अंतिम स्थिति से नोडल अधिकारी डॉ अरविंद कुमार श्रीवास्तव को भी अवगत करा दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें