ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादझोलाछाप के उपचार से अधेड़ की मौत पर हंगामा किया

झोलाछाप के उपचार से अधेड़ की मौत पर हंगामा किया

थाना रसूलपुर क्षेत्र में झोलाछाप की दुकान पर उपचार के दौरान अधेड़ की मौत हो गई। परिजनों ने जमकर हंगामा काटा। उन्होंने लापरवाही का आरोप लगाया है। घटना की थाने में तहरीर दी गई है। पुलिस ने उसके शव को...

झोलाछाप के उपचार से अधेड़ की मौत पर हंगामा किया
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादWed, 30 Sep 2020 11:53 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना रसूलपुर क्षेत्र में झोलाछाप की दुकान पर उपचार के दौरान अधेड़ की मौत हो गई। परिजनों ने जमकर हंगामा काटा। उन्होंने लापरवाही का आरोप लगाया है। घटना की थाने में तहरीर दी गई है। पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम को जिला अस्पताल भिजवाया।

आसफाबाद निवासी शिव चरण सिंह 55 वर्ष पुत्र गुलजारी की सोमवार को तबीयत खराब हो गई थी। उसे तेज बुखार आ गया था। परिजनों से सती नगर स्थित एक झोलाछाप चिकित्सक के यहां उपचार को ले गए। उपचार के दौरान शिवचरण की मौत हो गई। उसकी मौत का पता चलते ही परिजन हैरत में पड़ गए। उन्होंने वहां हंगामा किया। मौके की नजाकत को देख चिकित्सक वहां से भाग गया। शिवचरण की मौत का पता चलते ही वहां काफी लोग एकत्रित हो गए। उसके परिवार में कोहराम मच गया। परिवार की महिलाओं की रोते-रोते तबीयत खराब हो गई। परिवारीजनों ने थाने पहुंचकर चिकित्सक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। परिजनों का कहना है चिकित्सक के इंजेक्शन लगाते ही शिवचरण की मौत हो गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें