ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादसर्विस रोड पर नाला नहीं बनने पर शिकोहाबाद में हंगामा

सर्विस रोड पर नाला नहीं बनने पर शिकोहाबाद में हंगामा

एटा रोड से एचकेएच गेस्ट हाउस के पास जर्जर हो चुके सर्विस रोड के निर्माण का कार्य शुरू किया जा रहा है। लेकिन सर्विस रोड़ के पानी की निकासी के लिए कोई...

सर्विस रोड पर नाला नहीं बनने पर शिकोहाबाद में हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादFri, 22 Oct 2021 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

एटा रोड से एचकेएच गेस्ट हाउस के पास जर्जर हो चुके सर्विस रोड के निर्माण का कार्य शुरू किया जा रहा है। लेकिन सर्विस रोड़ के पानी की निकासी के लिए कोई इंतजाम नहीं किया गया। जलनिकासी न होने के कारण पानी सर्विस रोड पर जमा हो जाता है जिसके कारण सर्विस रोड़ लगातार खराब हो रहा है।

बिना पानी की निकासी के सर्विस रोड बनाने से नाराज एमएलसी डॉ दिलीप यादव ने सर्विस रोड पर धरना दिया। इस दौरान एनएचएआई के अधिकारियों से एमएलसी की जोरदार बहस के साथ ही जेई के साथ धक्का मुक्की भी हुई। शुक्रवार को जैसे ही एलएलसी को सर्विस रोड के निर्माण की जानकारी हुई वैसे ही वह अपने समर्थकों के साथ हाइवे पर पहुँच गए। उन्होंने बिना नाला के सर्विस रोड बनाए जाने का विरोध किया। इस दौरान एनएचएआई के अधिकारियों ने बताया कि केवल सर्विस रोड को बनाने के आदेश आए हैं नाला निर्माण बाद में कर दिया जाएगा। इस पर एमएलसी भड़क गए। उन्होंने कहा कि ऐसे तो सर्विस रोड जलभराव से जल्द वैसी ही हालात हो जाएगी जैसे अब है। जब तक जलनिकासी का कोई इंतजाम नहीं होता तब तक सर्विस रोड के बनाने से कोई फायदा नहीं हो सकता। इस दौरान वहां काम करने आई टीम भी लौट गई। सपाई धरने पर बैठ गए। सपाइयों ने मांग की कि रोड़ बनाने से पहले नाला बनाया जाए जिससे पानी रोड पर जमा न हो।इस बारे में एमएलसी ने कहा कि जब तक नाला निर्माण नहीं होता तब तक रोड नहीं बनने दी जाएगी। मोहल्ले में पानी भर रहा है। यह जनता के पैसे की बर्बादी है। इस दौरान पालिका की टीम भी मौके पर पहुँच गई। पालिका प्रशासन ने बताया हाइवे के नाले के निर्माण की एनएचआई की जिम्मेदारी है। नाला ऐसे बनाया गया है जिससे पानी नालों में ही भरा रहता है। नाला का ढलान सही नहीं है। जिससे नाला उफान मार रहा है। धरना देने के दौरान डॉ. मनोज यादव पूर्व जिला उपाध्यक्ष सपा, जगमोहन यादव प्रदेश सचिव छात्र सभा, सुनील यादव(सीटू), प्रवीन यादव प्रधान, मनोज यादव आरोंज, विनय यादव, पंचम सभासद, सनी यादव, रमाकांत यादव पूर्व जिला पंचायत सदस्य, अतुल यादव, विजेंद्र यादव ठेकेदार, रवि यादव आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें