ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादक्रिकेट के विवाद में दो पक्षों में मारपीट, फायरिंग

क्रिकेट के विवाद में दो पक्षों में मारपीट, फायरिंग

थाना नसीरपुर क्षेत्र के गांव करनपुर में क्रिकेट खेलने व प्रधानी की पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में जमकर मारपीट व फायरिंग हो गई। मारपीट व फायरिंग की घटना से गांव में अफरा तफरी मच गई। मारपीट की घटना...

क्रिकेट के विवाद में दो पक्षों में मारपीट, फायरिंग
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादThu, 16 Jan 2020 08:08 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना नसीरपुर क्षेत्र के गांव करनपुर में क्रिकेट खेलने व प्रधानी की पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में जमकर मारपीट व फायरिंग हो गई। मारपीट व फायरिंग की घटना से गांव में अफरा-तफरी मच गई। मारपीट की घटना में दोनों पक्षों की ओर से आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए शिकोहाबाद के संयुक्त जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया। वहां पर सभी को प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया।

बुधवार को करनपुर गांव के बच्चे आपस में क्रिकेट खेल रहे थे तभी खेल के दौरान बच्चों में विवाद हो गया था विवाद के दौरान एक पक्ष के बच्चे की मारपीट कर दी गई। उसके बाद मामला शांत हो गया। गुरुवार को उसी बात को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। कहासुनी होते होते मामला मारपीट में बदल गया। दोनों ओर से लाठी-डंडे चलने लगे। इसी दौरान फायरिंग होने लगी। दोनों ओर से फायरिंग की जाने लगी। लोग फायरिंग की घटना से बचने के लिए इधर उधर भागने लगे। मारपीट के दौरान आधा दर्जन से अधिक लोग लहूलुहान होकर घायल हो गए। ग्रामीणों की मानें तो भारत सिंह व नरेंद्र दोनों ही पूर्व प्रधान पक्ष से हैं और दोनों में प्रधानी की पुरानी रंजिश चली आ रही है। पुरानी रंजिश के साथ ही बच्चों के खेलने के दौरान हुए विवाद ही झगड़े का कारण बनी है। घटना की सूचना मिलते ही थाना नसीरपुर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मारपीट की घटना में घायल लोगों को उपचार के लिए शिकोहाबाद के संयुक्त जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहां पर सभी घायलों का प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया।

पहले पक्ष से घायल हुए लोगों में सुंदर 28 पुत्र भोजराज, संजू उर्फ संजय 35 पुत्र भारत सिंह, शिव प्रताप 30 पुत्र भारत सिंह, धनश्याम उर्फ गुल्ले 28 पुत्र शिवराम सिंह हैं। वहीं दूसरे पक्ष से घायल हुए लोगों में मोहन पुत्र नरेंद्र सिंह, धीरज 35 पुत्र नेत्रपाल सिंह, रोहित 22 पुत्र राजेश कुमार हैं।

इस बारे में प्रभारी निरीक्षक नसीरपुर बीडी पांडेय का कहना है कि रोहित, संदीप व दूसरे पक्ष के शिवप्रताप सिंह का बुधवार को क्रिकेट को लेकर झगड़ा हुआ था। उसी बात को लेकर दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए हैं। मारपीट में दोनों पक्षों से आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हुए हैं। हवाई फायरिंग हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें