ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादसब्जी व्यापारी को लूटने वाले दो लुटेरे पुलिस दबोचे

सब्जी व्यापारी को लूटने वाले दो लुटेरे पुलिस दबोचे

थाना सिरसागंज पुलिस ने दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से लूट का सामान तथा नगदी बरामद हुई है। इन्होंने पिकअप सवार सब्जी व्यापारी को हथियारों के बल पर लूट लिया था। पुलिस को इनके तीन...

सब्जी व्यापारी को लूटने वाले दो लुटेरे पुलिस दबोचे
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादWed, 26 Aug 2020 06:55 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना सिरसागंज पुलिस ने दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से लूट का सामान तथा नगदी बरामद हुई है। इन्होंने पिकअप सवार सब्जी व्यापारी को हथियारों के बल पर लूट लिया था। पुलिस को इनके तीन साथियों की तलाश है।

प्रभारी निरीक्षक गिरीश चंद गौतम, एसएसआई हरीश कुमार, उप निरीक्षक जावेद व प्रवीण कुमार, सिपाही विजय व सुनील ने चेकिंग के दौरान करहल चौराहे से दो लुटेरों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए लुटेरों के नाम छोटे उर्फ छोटिया पुत्र प्रहलाद तथा शशिया उर्फ शशिकपूर है। दोनों गिहार कॉलोनी के रहने वाले हैं।पुलिस ने लुटेरों के पास से एक बाइक, एक तमंचा 315 बोर, दो कारतूस, लूट की दो मोबाइल, एक टायर तथा 5100 रुपया बरामद किया है। इनसेट शातिर लुटेरे हैं तीनों: एसपी देहात फिरोजाबाद। एसपी देहात राजेश कुमार ने बताया पकड़े गए तीनों युवक शातिर लुटेरे हैं। उनके खिलाफ लूट हत्या का प्रयास एनडीपीएस के कई मुकदमे दर्ज हैं। इनके खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की जाएगी। लुटेरों ने 21 अगस्त को पिकअप सवार सब्जी विक्रेता से 29,000 रुपये लूट लिए थे। मामले में अभी तीन लुटेरों की और तलाश है। यह लोग हाईवे पर अकेली निकल रही गाड़ियों को रोक कर लूट को अंजाम देते हैं। उन्होंने बताया लुटेरों को पकड़ने वाली टीम को 15000 रुपये का इनाम देने की घोषणा की गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें