ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादमार्ग हादसों में दो लोगों की मौत, परिजनों में कोहराम

मार्ग हादसों में दो लोगों की मौत, परिजनों में कोहराम

फिरोजाबाद। जनपद में बुधवार को अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। हादसों की खबर से परिवारीजनों में कोहराम मच गया। संबंधित थानों की पुलिस ने दोनों शवों को विच्छेदन के बाद...

मार्ग हादसों में दो लोगों की मौत, परिजनों में कोहराम
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादThu, 16 Jan 2020 06:20 PM
ऐप पर पढ़ें

जनपद में बुधवार को अलग- अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। हादसों की खबर से परिजनों में कोहराम मच गया। संबंधित थानों की पुलिस ने दोनों शवों को विच्छेदन के बाद परिजनों के हवाले कर दिया।

रिश्तेदार को लेने गए युवक को किसी वाहन ने रौंदा

फिरोजाबाद। थाना सिरसागंज के तहत बुधवार को देर शाम किसी वाहन ने बाइक पर सवार युवक को रौंद दिया। हादसे को देखकर आसपास के लोगों के अलावा पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस की सूचना परिजन भी मौके पर पहुंचे। युवक ने ट्रॉमा सेंटर लाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

गांव सैमरा अतीकाबाद थाना सिरसागंज निवासी 23 वर्षीय श्यामसुंदर पुत्र बलवीर सिंह मजदूरी का काम करता था। शाम को जब युवक घर पर था तो रात आठ बजे किसी रिश्तेदार का फोन मिलने पर युवक उसे लेने को बाइक द्वारा गुराऊ टोल की ओर जा रहा था। टोल के समीप पहुंचते ही अचानक उसे किसी वाहन ने रौंद दिया। हादसे को देखकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई। युवक बुरी तरह से तड़फ रहा था। पुलिस की सूचना मिलते ही परिजन भी मौके पर पहुंच गए। उपचार कराने के लिए परिजन उसे ट्रॉमा सेंटर की ओर लेकर भागे लेकिन युवक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। ट्रॉमा सेंटर में मृत घोषित करने के बाद चिकित्सकों ने रात में शव विच्छेदनगृह में रखवा दिया। सुबह पुलिस ने शव विच्छेदन के परिजनों को सौंप दिया।

दिल में रह गई संतान देखने की चाह

मृतक श्यामसुंदर की चाह थी पिता बनने की। उसकी पत्नी गर्भवती हुई तो वह काफी खुश हुआ लेकिन एक वर्ष पूर्व ही प्रसव के दौरान पुत्री की मौत होने से उसकी इच्छा दफन हो गई थी जिससे श्रमिक काफी निराश था।

वाहन की टक्कर लगने से श्रमिक की मौत

फिरोजाबाद। नगर शिकोहाबाद में रोडवेज बस स्टैंड के समीप ही वाहन की टक्कर लगने से श्रमिक की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। काफी प्रयासों के बाद ही शव की पहचान हो सकी। गुरुवार को पुलिस ने शव विच्छेदन के बाद परिजनों के हवाले कर दिया।

जनपद मैनपुरी के थाना दन्नाहार अंतर्गत गांव रठैरा निवासी 40 वर्षीय विक्रम सिंह पुत्र ओमकार सिंह मजदूरी का काम करता था। वह बुधवार को शिकोहाबाद शहर में मजदूरी का काम करने के बाद अपने गांव जा रहा था। गांव जाने के लिए वाहन की तलाश करते समय अचानक उसे किसी वाहन ने रौंद दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने मोबाइल के आधार पर मृतक श्रमिक की पहचान कर ली। गुरुवार को सुबह पुलिस की सूचना मिलने के बाद श्रमिक के परिजन जिला अस्पताल पहुंच गए। हादसे से पूरे परिवार में कोहराम मच गया। विच्छेदन के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें