ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादबैंक में दो खाताधारक मिले संक्रमित, एक भाग गया

बैंक में दो खाताधारक मिले संक्रमित, एक भाग गया

नगर के इटावा रोड स्थित बैंक ऑफ इंडिया में खाताधारकों और बैंक स्टाफ की कोरोना जांच के लिए पहुंचे चिकित्सकों को चिकित्सीय जांच में दो लोग संक्रमित मिले। जिस पर चिकित्सकों ने तुरन्त ही दोनों को आइसोलेशन...

बैंक में दो खाताधारक मिले संक्रमित, एक भाग गया
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादWed, 05 Aug 2020 11:45 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर के इटावा रोड स्थित बैंक ऑफ इंडिया में खाताधारकों और बैंक स्टाफ की कोरोना जांच के लिए पहुंचे चिकित्सकों को चिकित्सीय जांच में दो लोग संक्रमित मिले। जिस पर चिकित्सकों ने तुरन्त ही दोनों को आइसोलेशन वार्ड में भेजने की तैयारी शुरू की लेकिन दो संक्रमितों में एक किसी तरह वहां से भाग गया। इससे स्वास्थ्य विभाग के सामने और मुश्किलें खड़ी हो गईं। अब उस भागे हुए संक्रमितों की तलाश की जा रही है। कुल 17 संक्रमित फिरोजाबाद में पाए गए हैं।

नगर में इन दिनों बैंकों और अन्य भीड़ भाड़ वाले स्थानों पर रैपिड एंटीजन किट द्वारा लोगों की कोरोना की जांच की जा रही है। बुधवार को सिरसागंज सीएचसी अध्यक्ष डा. कपिल यादव व डा. महेश एक टीम के साथ बैंक ऑफ इंडिया में खाताधारकों व बैंक कर्मियों की जांच के लिए पहुंचे। सभी को सामाजिक दूरी के तहत खड़ा कर चिकित्सक लोगों की जांच करने लगे। इसी दौरान गांव रजौरा व पैगू रोड निवासी दो व्यक्ति चिकित्सीय जांच में संक्रमित पाए गए। संक्रमितों के मिलने से बैंक में हड़कंप मच गया। चिकित्सकों की टीम ने दोनों संक्रमितों को आइसोलेट कराने की तैयारी शुरू कर दी। जिस पर मौका पाकर एक संक्रमित वहां से भाग गया। इससे चिकित्सकों की टीम में खलबली मच गई। चिकित्सकों ने फौरन ही पुलिस को इसकी सूचना दी। संक्रमित को ढूंढने के लिए पुलिस ने उसकी आसपास तलाश कराई लेकिन कहीं पता नहीं चला। फरार खाताधारक की बैंक से जानकारी लेकर पुलिस उसकी तलाश में उसके गांव गई है। बैंक को भी सेनेटाइज किया जा रहा है। इससे पूर्व मंगलवार को भी स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में चिकित्सकों को एक खाताधारक संक्रमित मिला था जिसे आइसोलेट करा दिया था। वहीं टीमों को सिरसागंज में दो, शिकोहाबाद, टूंडला, फिरोजाबाद शहर में कुल 15 संक्रमित मिले हैं। सभी को आइसोलेशन में भेज दिया है।

819: कुल संक्रमित आए अब तक।

632: लोगों को अब तक ठीक होने पर घर भेजा।

41:की कोरोना संक्रमण के चलते हुई थी मौत

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें