ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादचोरों ने मोबाइल शोरूम से लाखों के फोन उड़ाए

चोरों ने मोबाइल शोरूम से लाखों के फोन उड़ाए

उत्तर क्षेत्र में चोरों ने शनिवार की रात एक मोबाइल शोरूम पर धावा बोल दिया। जैक से शटर उठाकर चोरों ने लाखों रुपये कीमत के विभिन्न कंपनियों के नए मोबाइल फोन चोरी कर लिए। चोरी का पता चलते ही पुलिस ने...

चोरों ने मोबाइल शोरूम से लाखों के फोन उड़ाए
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादSun, 21 Oct 2018 11:54 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर क्षेत्र में चोरों ने शनिवार की रात एक मोबाइल शोरूम पर धावा बोल दिया। जैक से शटर उठाकर चोरों ने लाखों रुपये कीमत के विभिन्न कंपनियों के नए मोबाइल फोन चोरी कर लिए। चोरी का पता चलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर चोरी के बारे में जानकारी की। बगल में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले। फुटेजों में चोर गली में जाते दिखाई दे रहे हैं।

जलेसर रोड स्थित देव कम्युनिकेशन पर चोरों ने रात को दस्तक दे दी। शटर को उचकाकर चोर दुकान के अंदर घुस गए। चोरों ने दुकान में रखे 80 मोबाइल फोन चोरी कर लिए। फोन सैमसंग, लावा, वीवो, जिओ, स्पाइस सहित कई कंपनियों के थे। नए फोन शनिवार को ही त्योहार की बिक्री के लिए मंगाए थे। चोर सभी फोन उठाकर ले गए।

क्षेत्र के लोगों ने रविवार की भोर में दुकान का शटर खुला देखा तो हैरत में पड़ गए। उन लोगों ने दुकानदार शिव कुमार को चोरी के बारे में बताया। वह थाना नारखी के गांव मोहम्मदी का रहने वाला है। पता चलते ही वह कुछ ही देर में दुकान पर पहुंच गया। तब तक वहां आसपास के लोगों की काफी भीड़ लग गई। चोरी से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। चोर लगभग तीन लाख रुपये के मोबाइल फोन चोरी कर ले गए।

पता चलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने चोरी के बारे में दुकानदार व आसपास के लोगों से जानकारी की। क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले। लोगों की मानें तो फुटेजो में तीन चोर दुकान से निकल कर बगल की गली में जाते दिखाई दे रहे हैं। डॉग स्क्वायड व फिंगर प्रिंट्स एक्पर्ट टीम ने भी मौके पर पहुंच कर जानकारी की। पुलिस उनकी तलाश में जुट गई है।

दुकानदारो में पुलिस के प्रति खासा गुस्सा

फिरोजाबाद। जलेसर रोड पर मोबाइल की दुकान में चोरी से लोगों में पुलिस के प्रति खासा गुस्सा है। दुकानदारों का कहना था कि रात भर पुलिस की गश्त रहने का दावा किया जाता है। उसके बाद भी क्षेत्र में आए दिन चोर कोई न कोई वारदात को अंजाम दे देते हैं। देव कम्युनिकेशन की दुकान के समीप ही एक मोबाइल शोरूम पर पहले भी दो बार चोरियां हो चुकी हैं।

पुलिस चोरों की तलाश में जुटी

फिरोजाबाद। सूत्रों की मानें तो एक युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। प्रभारी निरीक्षक रवीन्द्र दुबे का कहना है कि चोरों को शीघ्र पकड़ लिया जाएगा। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है।

खैरगढ़ में कॉलेज सहित तीन स्थानों पर चोरी

खैरगढ़। चोरों ने एक विद्यालय सहित दो स्थानो पर चोरी की वारदातों को अंजाम दे सनसनी फैला दी। चोरियों की थाने में तहरीर दी गई है। पुलिस चोरों की तलाश कर रही है।

चोरों ने भांवई स्थित नत्थूसिंह इंटर कॉलेज में शनिवार की रात धावा बोल दिया। चोर वहां से एक डीवाआर, एक एलईडी, 4 अग्निशमन सिलेंडर व 7400 रुपये चोरी कर ले गए। कॉलेज प्रबंधक पूरन सिंह ने थाने में चोरी की तहरीर दी है। वहीं चोरों ने कस्बे में प्रतापपुर चौराहे व अन्य स्थान पर लगी सोलर लाइट की चार बेट्रियां चोरी कर लीं। चोरी की थाने में चौकीदार ने तहरीर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें