DA Image
31 मार्च, 2020|3:01|IST

अगली स्टोरी

टूंडला में चोरों ने दो स्थानों पर चटकाए ताले

default image

शुक्रवार की रात में नगर की उदय नगर कॉलोनी में दो स्थानों पर चोरों ने ताले चटकाकर हजारों रुपयों का सामान चोरी कर ले गए। चोरी की जानकारी दोनों की स्थानों के लोगों को शनिवार की सुबह हो सकी।

उदय नगर कॉलोनी निवासी मानिक चंद्र अपने मकान में ताला लगाकर शुक्रवार की सुबह ही अपने एक रिश्तेदार को देखने को परिवार सहित चले गए। रात में मकान सूना देख चोरों ने मकान के मुख्य दरवाजे का ताला तोड़ा और मकान के अंदर प्रवेश कर गए। चोर मकान से एलईडी के साथ ही घर में रखे सोने-चांदी के आभूषण भी चुरा ले गए। सुबह जब कॉलोनी के लोगों ने मकान का ताला टूटा देखा तो उसकी जानकारी मानिकचंद्र को दी। सूचना पर वे घर आए तो उनको घर का सारा सामान अस्त-व्यस्त मिला। पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना किया। इसी कॉलोनी में दीक्षा नाम से एक हॉस्पिटल भी है। चोरों ने उसके भी ताले तोड़े लेकिन उसी समय कुछ लोगों के आवागमन को लेकर चोर हॉस्पिटल के अन्दर प्रवेश नहीं कर सके।

एक माह पूर्व भी हुई थी हॉस्पिटल में चोरी

टूंडला। नगर की उदय नगर कालोनी एक ऐसी कॉलोनी है जिस पर चोरों की नजर लगी रहती है। गत एक माह पूर्व भी चोरों ने रात्रि के समय ताले तोड़कर दीक्षा हॉस्पिटल में हजारों रुपया सामान की चोरी कर ली थी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Thieves steal two places in Tundla