DA Image
30 नवंबर, 2020|11:25|IST

अगली स्टोरी

एका में चोरों ने आर्यावर्त बैंक के ताले चटकाए

default image

कस्बा एका के रामपुर चौराहे पर स्थित बैंक ऑफ इंडिया से सटी आर्यावर्त बैंक में शनिवार की मध्य रात्रि के बाद चोरों ने पुलिस को चुनौती देते हुए चैनल काटकर गेट तोड़ दिया। चोर अंदर घुस गए और अलार्म बजने के बाद भवन स्वामी की सक्रियता के कारण भागना पड़ा।

आर्यावर्त बैंक शाखा प्रबंधक हरी ओम दुबे ने बताया कि अलसुबह लगभग 4 बजे भवन स्वामी का फोन आया और बैंक में आकर देखा तो बैंक के बाहर चैनल को काटकर अंदर गेट का ताला तोड़कर चोर अंदर घुस आए थे। स्टाफ की सभी केबिन का सामान उलट-पुलट पड़ा हुआ है। किसी तरह अलार्म बज जाने के कारण चोर भाग गए। बैंक का मोबाइल चुरा ले गए हैं। बाकी कैश रूम पूर्णता सुरक्षित है और कोई चोरी नहीं कर पाए।

सहायक प्रबंधक नितेश सिंह ने बताया कि चोरों ने अंदर बाउचर फिलिप से भरी हुई बोरी को रुपयों से भरी हुई पूरी समझकर उलट दिया। कैश रूम का ताला तोड़ने की कोशिश करते समय बज उठे अलार्म और भवन स्वामी की सक्रियता के कारण चोर चोरी करने में कामयाब नहीं हो सके। व्यापार मंडल के अध्यक्ष आशुतोष शर्मा ने रोष व्यक्त करते हुए कहा कि जब बैंक ही सुरक्षित नहीं है तो आम प्रतिष्ठान कैसे सुरक्षित रह सकता है। भवन स्वामी निखिल चौहान ने बताया कि सुबह अचानक अलार्म बजने के आवाज सुनाई दी तो पहले एंबुलेंस या पुलिस वाहन को समझा। परंतु ज्यादा देर अलार्म बजने के बाद बाहर निकल कर आए तो देखा कि ऊपर बैंक का गेट खुला हुआ है और लाइट जल रही थी। सूचना पुलिस के साथ बैंक अधिकारियों को दी। थानाध्यक्ष एका वीरेंद्र पाल सिंह ने बताया कि एका के मुख्य चौराहों पर पूरे समय होमगार्ड ड्यूटी एवं पुलिस पिकेट रहता है। चुनाव ड्यूटी के कारण होमगार्डों की ड्यूटी टूंडला क्षेत्र में लगा दी गई थी। गाड़ी घूमती रही है और बैंक का सायरन बजने एवं भवन स्वामी की सक्रियता के कारण चोर चोरी करने में कामयाब नहीं हो सके।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Thieves cracked locks of Aryavart bank in Ekka