ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादत्योहारों को लेकर तीन दिन नहीं होगी बिजली कटौती

त्योहारों को लेकर तीन दिन नहीं होगी बिजली कटौती

जनपद के अलावा शहर में आगामी तीन दिन तक विद्युत कटौती पर पूरी तरह प्रतिबंध लगा दिया गया है। जिलाधिकारी चंद्रविजय सिंह द्वारा सोमवार देर शाम यह निर्णय मोहर्रम और गणेश महोत्सव को देखते हुए लिया गया।...

त्योहारों को लेकर तीन दिन नहीं होगी बिजली कटौती
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादTue, 10 Sep 2019 06:40 PM
ऐप पर पढ़ें

जनपद के अलावा शहर में आगामी तीन दिन तक विद्युत कटौती पर पूरी तरह प्रतिबंध लगा दिया गया है। जिलाधिकारी चंद्रविजय सिंह द्वारा सोमवार देर शाम यह निर्णय मोहर्रम और गणेश महोत्सव को देखते हुए लिया गया। डीएम के निर्देश मिलते ही अधीक्षण अभियंता शहरी ने नगर के सभी अवर अभियंताओं को रात के समय फीडरों पर मौजूद रहने के निर्देश जारी किए हैं।

नगर में मंगलवार को जहां दिन के अलावा देर रात मोहर्रम का शोर रहा तो गुरुवार को जिलेभर में श्रीगणेश चतुर्दशी की धूम रहेगी। सुबह से ही श्रीगणेश प्रतिमा विसर्जन यात्राओं का सिलसिला शुरू हो जाएगा। इसके तहत पंडालों में रातभर धार्मिक कार्यक्रम आयोजित होंगे। ऐसी स्थिति को देखते हुए शहर में बिजली सप्लाई होना बेहद जरूरी है ताकि कोई घटना घटित न हो सके। दिन के साथ रात्रि में भी विद्युत कटौती को पूरी तरह प्रतिबंधित किया जाए। डीएम के निर्देश मिलते ही अधीक्षण अभियंता शहरी प्रथम डिवीजन अजय अग्रवाल ने सभी अवर अभियंताओं से कहा है कि वह अपने-अपने फीडरों की बिजली आपूर्ति पर पूरा ध्यान दें तथा यदि कोई बाधा की संभावना है तो उसको दिन में ही ठीक करा लिया जाए ताकि रात के समय विद्युत आपूर्ति में बाधा न आ सके। जिन स्थानों पर जर्जर तार है अथवा पोलों में करंट दौड़ रहा हो उसे तत्काल दूर करा लिया जाए। रात के समय लाइनमैनों की भी अपने-अपने फीडरों पर तैनाती आवश्यक बताई गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें