Thursday, January 20, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश फिरोजाबादउद्योग बंधु में हुआ उद्योग की समस्याओं पर मंथन

उद्योग बंधु में हुआ उद्योग की समस्याओं पर मंथन

हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादNewswrap
Tue, 30 Nov 2021 07:55 PM
उद्योग बंधु में हुआ उद्योग की समस्याओं पर मंथन

जिला उद्योग बंधु की बैठक में कांच नगरी के उद्योग से जुड़ी विभिन्न समस्याओं पर मंथन हुआ। बैठक में जिलाधिकारी ने समस्याओं को गंभीरता से सुना। संबंधित अधिकारियों को उद्योग की समस्याएं प्राथमिकता पर निस्तारित कराने के निर्देश दिए।

मंगलवार को डीएम चंद्र विजय सिंह की अध्यक्षता में कलक्ट्रेट सभागार पर जिला उद्योग बंधु की बैठक आयोजित की गई बैठक में उद्यमियों ने उद्योग से जुड़ी कई समस्याएं प्रमुखता से उठाई। उद्यमी राजकुमार शर्मा ने नगर में जलेसर रोड स्थित यूपीसीडा के औद्योगिक क्षेत्र एलईडी लाइट खराब पड़ी होने और आवासीय भूखंडों के इस जगह झाड़ियां खड़े होने से असुरक्षित वातावरण का मुद्दा उठाया। जिस पर जिलाधिकारी ने यूपीसीडा के अधिकारियों को शीघ्रता से समस्या हल कराने के निर्देश दिए।

इसी क्रम में उद्यमी पारसा ने नगर में आकाशवाणी रोड पर नगर निगम द्वारा पानी की पाइप लाइन डाली जाने के बाद सड़क के गड्ढों को नहीं भरे जाने का मामला उठाया। जिस पर डीएम ने उप नगर आयुक्त को शीघ्रता से सड़क के गड्ढे भरवाने के निर्देश दिए। बैठक में डीएम ने औद्योगिक आस्थान शिकोहाबाद में आवंटित भूखंडों के मामले की समीक्षा की। उन्होंने आवंटित भूखंडों पर इकाई स्थापना पर जोर दिया। उन्होंने उपरोक्त भूखंडों का पुनः निरीक्षण करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए जिससे कि यह पता चल सके कि आवंटी उद्यमियों द्वारा भूखंडों पर इकाई स्थापित करने का कार्य किया जा रहा है या नहीं। बैठक का संचालन उपायुक्त उद्योग अमरेश कुमार पांडे ने किया। बैठक में एडीएम अभिषेक सिंह, सहायक आयुक्त उद्योग रिद्धि बगारिया, सहायक प्रबंधक संदीप कुमार, लीड बैंक मैनेजर प्रदोष पुंडीर, मार्केटिंग मैनेजर गेल गैस शशी रंजन, उप नगर आयुक्त, एक्सईएन विद्युत, अग्निशमन अधिकारी, यूपी सीडा के प्रतिनिधि, उद्यमी राजकुमार शर्मा, हेमंत अग्रवाल, पारसा, सिंह राज सिंह यादव, अध्यक्ष व्यापार मंडल अनिल मैनेजर, यूपीजीएमएस से कैलाश वर्मा आदि की सहभागिता रही।

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें