DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › फिरोजाबाद › सड़क पार करते युवक को रौंदा, गुस्साए लोगों ने जाम लगाया
फिरोजाबाद

सड़क पार करते युवक को रौंदा, गुस्साए लोगों ने जाम लगाया

हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादPublished By: Newswrap
Mon, 11 Oct 2021 07:20 PM
सड़क पार करते युवक को रौंदा, गुस्साए लोगों ने जाम लगाया

मैनपुरी रोड पर सोमवार की शाम एक कार ने सड़क पार कर रहे एक मैक्स चालक को रौंद दिया। इससे उसकी मौत हो गई। हादसे से ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया। गुस्साए लोगों ने रोड पर अवरोध डालकर मैनपुरी रोड को जाम कर दिया। जाम से रोड पर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस लोगों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया और सबको कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

हरेश उर्फ बाबूराम 30 पुत्र अर्जुन सिंह निवासी रामनगर मैक्स चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करता है। सोमवार को वह मैक्स को शिकोहाबाद में खड़ी कर ऑटो से अपने गांव पर उतरा। उसके बाद वह रोड पार कर रहा था तभी शिकोहाबाद की ओर से आती है वैगनआर कार ने रौंद दिया। हादसा के बाद कार सवार कार को तेजी से भगा ले गया। हादसे में चालक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा होते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने मैनपुरी मार्ग को अवरोध डालकर जाम लगा दिया। जाम लगते ही रोड पर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई। हादसे की सूचना पर सीओ राजवीर सिंह, प्रभारी निरीक्षक उदयवीर मलिक, सिरसागंज पुलिस मौके पर पहुँच गई। पुलिस के अधिकारियों ने उचित कार्यवाही का भरोसा देकर लोगों को समझा-बुझाकर जाम खुलवा दिया। शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

मृतक मैक्स चालक की पत्नी की काफी समय पहले मौत हो गई थी। मृतक के तीन बच्चे जिनमें दो बेटियां आरती, स्वाति, अवधेश हैं। पिता की मौत के बाद बच्चों के सिर से पिता का भी साया उठा गया। बच्चे पहले ही अपनी मां को खो चुके हैं। घटना के बाद मृतक की पत्नी मार्गश्री का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा था।

सीओ राजवीर सिंह ने बताया कि कार की टक्कर से बाबूराम की मौत हो गई है। कार हादसे के बाद भाग गई है। उसे पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।

संबंधित खबरें