ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादबारात से पहले पहुंच गई चारों की बारात

बारात से पहले पहुंच गई चारों की बारात

आगरा के बाह में बेटी की शादी तय करने के बाद थाना दक्षिण के हिमायूंपुर का एक परिवार लगातार तैयारियों में जुटा हुआ था। अचानक लगुन टीका से दो दिन पहले...

बारात से पहले पहुंच गई चारों की बारात
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादWed, 29 Nov 2023 05:40 PM
ऐप पर पढ़ें

आगरा के बाह में बेटी की शादी तय करने के बाद थाना दक्षिण के हिमायूंपुर का एक परिवार लगातार तैयारियों में जुटा हुआ था। अचानक लगुन टीका से दो दिन पहले चोरों की बारात आई और घर से सारा सामान लेकर चली गई। परिवार में शादी से पहले हुई चोरी से हड़कंप मचा हुआ है।

हिमायूंपुर के डाक्टर रामशंकर वाली गली में राजकुमार राठौर का परिवार रहता है। राजकुमार मूल रूप से सोफीपुर के रहने वाले हैं। उनकी बेटी प्रीती की शादी आगरा के बाह निवासी अधिवक्ता कमलेश राठौर के बेटे के साथ तय की थी। सात दिसम्बर को बारात आएगी और परिवार द्वारा एक दिसम्बर को लगुन टीका लेकर जाना है।

लगुन टीका की तैयारियों में जुटे परिवार द्वारा सारा सामान खरीदा गया था। शादी में देने के लिए बर्तन और कैश रखा हुआ था। मंगलवार की रात को परिवार मांगलिक कार्यों के बाद सो गया। परिवार की महिलाएं घर के निचले हिस्से में सो रही थीं। पुरुष ऊपर तीसरी मंजिल पर सो रहे थे। चोरी की जानकारी होने पर आसपास के लोग पहुंच गए। थाना दक्षिण पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी ली।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें