ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादमुख्यालय पहुंचे ग्रामीणों ने की दरोगा को हटाने की मांग

मुख्यालय पहुंचे ग्रामीणों ने की दरोगा को हटाने की मांग

ग्राम पंचायत बसई मोहम्मदपुर के ग्रामीणों ने जिलाधिकारी को दिए शिकायती पत्र में उत्पीड़न के आरोपी दरोगा और लेखपाल को तत्काल हटाने की मांग की है। ग्रामीणों ने गांव के झोलाछाप के द्वारा दरोगा से मिलकर...

मुख्यालय पहुंचे ग्रामीणों ने की दरोगा को हटाने की मांग
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादThu, 26 Sep 2019 05:20 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्राम पंचायत बसई मोहम्मदपुर के ग्रामीणों ने जिलाधिकारी को दिए शिकायती पत्र में उत्पीड़न के आरोपी दरोगा और लेखपाल को तत्काल हटाने की मांग की है। ग्रामीणों ने गांव के झोलाछाप के द्वारा दरोगा से मिलकर उत्पीड़न कराने का आरोप लगाया है।

जिला मुख्यालय पहुंचे ग्राम बसई मोहम्मदपुर के ग्रामीणों का आरोप है कि गांव के स्कूल में शिक्षामित्र के पद पर कार्यरत डा.अमर सिंह झोलाछाप हैं। वह गांव के कई अन्य लोगों की खेती भी जबरन जोत रहे हैं। वे लेखपाल से मिलकर सरकारी जमीन पर भी खेती कर रहे हैं। इस मामले में एसडीएम सदर से भी शिकायत की और आगरा से सांसद प्रो.एसपी सिंह बघेल ने पत्र भी लिखा लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई। ग्रामीणों का कहना है कि थाने का एक दरोगा झोलाछाप से मिलकर उन लोगों का उत्पीड़न कर रहा है। ग्रामीणों ने दरोगा सुनील कुमार और लेखपाल सचिन राज को तत्काल हटाने की मांग की है। उन्होंने नक्शा दुरुस्तीकरण होने तक किसी को कब्जा न देने की मांग जिलाधिकारी से की है। मांग करने वालों में रामप्रकाश, रामसनेही, रामजीलाल, जगत सिंह, सुनीता देवी, गीता देवी एवं सोवरन सिंह शामिल हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें