ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादनाले पर पुलिया बनने से आक्रोशित ग्रामीणों ने लगाया जाम

नाले पर पुलिया बनने से आक्रोशित ग्रामीणों ने लगाया जाम

नाले के ऊपर पुलिया बनाने से आक्रोशित होकर ग्रामीणों ने जाम लगा दिया। सूचना मिलने पर पहुंचे पुलिस बल ने नाला निर्माण कोर्ट में विचाराधीन होने के कारण निर्माण को ध्वस्त करा दिया।टूंडला में आगरा रोड से...

नाले पर पुलिया बनने से आक्रोशित ग्रामीणों ने लगाया जाम
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादSun, 08 Oct 2017 08:38 PM
ऐप पर पढ़ें

नाले के ऊपर पुलिया बनाने से आक्रोशित होकर ग्रामीणों ने जाम लगा दिया। सूचना मिलने पर पहुंचे पुलिस बल ने नाला निर्माण कोर्ट में विचाराधीन होने के कारण निर्माण को ध्वस्त करा दिया।

टूंडला में आगरा रोड से टूंडली तक नाला निर्माण कराया था। नाला निर्माण की गुणवत्ता ठीक न होने के चलते कई बार शिकायत जिलाधिकारी से की गई थी। इस मामले को संज्ञान में लेते हुए नाला निर्माण में करोड़ों का घोटाला भी उजागर हुआ था। जिसके चलते जिलाधिकारी नेहा शर्मा ने नाला निर्माण कार्य को तत्काल रूकवाए जाने के आदेश दिए थे। साथ ही नाला निर्माण कार्य में लगे हुए ठेकेदारों की फर्मों के नाम पर मुकदमा दर्ज करा दिया था। इस कार्य में लगे ठेकेदारों ने न्यायालय में जाकर शरण ली थी। रविवार को टूंडली के ग्रामीणों ने आवागमन के लिए नाले पर पुलिया निर्माण का कार्य शुरू करा दिया था। पुलिया निर्माण का पालिका प्रशासन द्वारा विरोध किया गया। पालिका प्रशासन के विरोध में ग्रामीण सडक पर आ गए। ग्रामीणों ने सडक पर पत्थर रखकर जाम लगा दिया। जाम की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं माने। तहसीलदार राजेश कुमार वर्मा ने पुलिया निर्माण को जेसीबी से ध्वस्त करा दिया। तहसीलदार ने पुलिया निर्माण कराने वालों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज करवाए जाने की चेतावनी दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें