ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादआंखों में मिर्च डालकर राहगीरों को लूटने वाला शातिर दबोचा

आंखों में मिर्च डालकर राहगीरों को लूटने वाला शातिर दबोचा

थाना नगला खंगर पुलिस टीम ने आंखों में मिर्च डालकर राहगीरों के साथ लूटपाट करने वाले शातिर अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। उसका साथी भागने में कामयाब हो...

आंखों में मिर्च डालकर राहगीरों को लूटने वाला शातिर दबोचा
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादFri, 24 Mar 2023 04:55 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना नगला खंगर पुलिस टीम ने आंखों में मिर्च डालकर राहगीरों के साथ लूटपाट करने वाले शातिर अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। उसका साथी भागने में कामयाब हो गया। पुलिस ने लूटपाट की धनराशि और लूट में प्रयोग की गई बाइक भी बरामद की है।

थाना नगला खंगर पुलिस को लुटेरों के बारे में जानकारी हुई। 9 जनवरी को आंखों में मिर्च डालकर लूट करने वाले शातिर लुटेरे अमित को पुलिस मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया। कब्जे से लूटे गए 21400 रुपये, आधार कार्ड, अवैध असलहा एवं घटना में प्रयुक्त अपाचे मोटरसाइकिल बरामद की। गिरफ्तार अमित गिहार पुत्र अमर सिंह निवासी गिहार कॉलोनी सिरसागंज थाना नगला खंगर पर एक दर्जन अभियोग विभिन्न थानों में पंजीकृत हैं। वहीं फरार अभियुक्त नंदू गिहार पुत्र मोती गिहार निवासी गिहार कॉलोनी सिरसागंज थाना नगला खंगर के खिलाफ विभिन्न थानों में 20 मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने बताया कि पेट्रोल मांगने के बहाने वे राहगीरों को रोकते थे और फिर आंखों में लाल मिर्च डालकर लूटपाट को अंजाम देते थे। इन दोनों लुटेरों ने चंद्रभान से खटूआमई के पास इंद्रगढ़ रोड पर आंखों में मिर्च डालकर 65000 रुपये की लूट की थी। पुलिस ने शातिर लुटेरे को गढ़सान अंडरपास से नसीरपुर की तरफ सर्विस रोड के किनारे मुठभेड़ में दबोच लिया। साथी भागने में कामयाब हो गया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें