ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादट्रक ने बाइक सवार को रौंदा गुस्स्साए लोगों ने जाम लगाया

ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा गुस्स्साए लोगों ने जाम लगाया

उत्तर क्षेत्र में शनिवार को ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई। वह गैस सिलेंडर लेने जा रहा था। बम्बा चौराहे पर हादसा हुआ। शव को वहां से शीघ्र उठवाने से गुस्साए परिजनों और क्षेत्र के लोगों ने जाम...

ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा गुस्स्साए लोगों ने जाम लगाया
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादSat, 18 May 2019 07:08 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर क्षेत्र में शनिवार को ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई। वह गैस सिलेंडर लेने जा रहा था। बम्बा चौराहे पर हादसा हुआ। शव को वहां से शीघ्र उठवाने से गुस्साए परिजनों और क्षेत्र के लोगों ने जाम लगाकर हंगामा काटा। उनकी पुलिस से कई बार तीखी नोक-झोंक हुई। बाद में पुलिस ने सड़क पर बैठे लोगों को हटाकर जाम खुलवाया।

थाना नारखी के क्षेत्र जेतपुर निवासी अंशू पुत्र अश्वनी हाल में किशन नगर में रहता है। वह बाइक पर गैस सिलेंडर लेने गया था। बंबा चौराहे पर तेज गति से आते ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में अंशू की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा होते ही वहां काफी लोग जुट गए। अशू का रिश्तेदार युवक भी वहां पर पहुंच गया। पुलिस मौके पर आ गई। पुलिस शव को वहां से भिजवाने लगी। उसके ताऊ के लड़के ने कहा कि अभी इसके परिजन आने वाले हैं। उनके आने के बाद शव को भिजवा देना। पुलिस ने शव को वहां से अस्पताल भिजवा दिया। हादसे का पता चलते ही उसके परिजन और रिश्तेदार मौके पर पहुंच गए। वहां काफी संख्या में लोग जुट गए। शव को वहां से हटवाने से गुस्साए लोगों ने जाम लगा दिया। लोगों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। जाम का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

पुलिस से कई बार तड़का भड़की, धक्का-मुक्की हुई

पुलिस ने लोगों को समझाकर जाम खुलवाने का प्रयास किया। परिजन व गुस्साए लोग किसी की सुनने को तैयार नहीं हुई। जाम खोलने को लेकर लोगों की पुलिस से कई बार तीखी नोक-झोंक हुई। कई बार तो धक्का-मुक्की तक हो गई। ऐसा एक नहीं कई बार हुआ। सीओ सिटी संजय वर्मा भी पहुंच गए। जाम खुलवाने को लेकर उनसे भी लोगों की काफी गहमागहमी हो गई। बाद में वहां काफी संख्या में पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने लोगों को सख्ती के साथ सड़क से उठवाकर जाम खुलवाया। प्रभारी निरीक्षक सतेंद्र सिंह का कहना है कि ट्रक चालक को पकड़ लिया गया है। ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है।

जाम से वाहनों की लाइनें लगी

जाम से सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी लाइन लग गईं। छोटे-बड़े वाहन जाम में फंस गए। हालात यह हुए कि जाम खुलने के बाद भी यातायात को सुचारू होने में काफी समय लगा। काफी देर के बाद क्षेत्र का यातायात सुचारू हुआ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें