ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादनशे की पुड़िया बेचने का विरोध करने पर मारी गोली, सात पर मुकदमा

नशे की पुड़िया बेचने का विरोध करने पर मारी गोली, सात पर मुकदमा

शहर के ठंडी सड़क बडडू नगर में मंगलवार की देर रात युवक में गोली मारने की घटना की वजह नशे की पुड़िया बेचने का विरोध करने की सामने आई...

नशे की पुड़िया बेचने का विरोध करने पर मारी गोली, सात पर मुकदमा
हिन्दुस्तान टीम,आगराWed, 09 Nov 2022 09:30 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर के ठंडी सड़क बडडू नगर में मंगलवार की देर रात युवक में गोली मारने की घटना की वजह नशे की पुड़िया बेचने का विरोध करने की सामने आई है। घायल युवक पक्ष की ओर से सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराते हुए नशे की पुड़िया बेचने के मामले का जिक्र किया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी करने के लिए प्रयास शुरू कर दिये हैं। उधर अलीगढ़ में भर्ती युवक की हालत में सुधार होने की जानकारी पुलिस ने दी है।

मोहल्ला पीर छल्ला निवासी आसिफ की ओर से शहर कोतवाली में दर्ज कराई रिपोर्ट में मोहल्ले के तोहीद, मुजीब, तोसिफ, सब्बू, शोएब, गुडडू एवं राजा के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। बता दें कि, पीरछल्ला मीट मार्केट में बीती रात यह घटना हुई। पुलिस के मुताबिक मीट मार्केट में अजीम पुत्र भूरा व तोहीद पुत्र मुशीर निवासीगण मोहल्ला पीरछल्ला में झगड़़ा हो गया। इस दौरान कई राउंड फायरिंग हो गई, जिसमें अजीम गोली लगने से घायल हो गया। स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को उपचार के लिए अलीगढ़ अस्पताल भिजवा दिया गया। जहां उपचार चल रहा है।

एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति समेत अन्य अधिकारियों ने घटना स्थल का मौका मुआयना किया है। एसपी ने बताया कि घटना की जांच को टीम गठित कर दी गई है। टीम घटना के हर पहलू की गंभीरता से जांच कर रही है। मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें