ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादखाद्य विभाग की टीम ने छापेमारी कर 5 नमूने लिए

खाद्य विभाग की टीम ने छापेमारी कर 5 नमूने लिए

खाद्य विभाग की टीम ने विभिन्न स्थानों पर छापेमारी कर पांच नमूने लिए। मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी की अगुवाई में हुई छापेमारी से हड़कंप मच...

खाद्य विभाग की टीम ने छापेमारी कर 5 नमूने लिए
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादMon, 05 Nov 2018 07:06 PM
ऐप पर पढ़ें

खाद्य विभाग की टीम ने विभिन्न स्थानों पर छापेमारी कर पांच नमूने लिए। मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी की अगुवाई में हुई छापेमारी से हड़कंप मच गया।

जिला अभिहीत अधिकारी सैय्यद शाहनबाज हैदर आबिदी के निर्देश में मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी वीरेंद्र कुशवाह, खाद्य सुरक्षा अधिकारी अनिल शंखवार, ओमप्रकाश सिंह, अरूण मिश्रा, विनय यादव , सुनील शर्मा ने विभिन्न स्थानों पर छापेमारी की। खाद्य टीम ने गढ़ी एबरन में वीरेंद्र पचौरी की दुकान से छेना की मिठाई का नमूना लिया। उसायनी में राज कुमार की मिठाई की दुकान से छेना का नमूना लिया। सुहाग नगर में पंडित मिष्ठान भंडार के स्वामी संतोष कुमार के यहां से पनीर का नमूना लिया। ठार बाजिदपुर में विद्याराम के यहां से सरसों के तेल का नमूना लेकर 50 किग्रा तेल सीज कर दिया। नगला पचिया आशू जैन के यहां से खटाई पाउडर का नमूना लिया। छापेमारी से दुकानदारों में हड़कंप मच गया।

इनसेट------

छह लोगों पर 80 हजार का जुर्माना

फिरोजाबाद। खाद्य विभाग द्वारा पूर्व में दायर किए गए विभिन्न मामलों में न्यायालय द्वारा अर्थदंड आरोपित किया गया। जिला अभिहीत अधिकारी सैय्यद शाहनबाज हैदर आबिदी ने बताया कि बगैर पंजीकरण दुकान चला जसराना निवासी चंद्रप्रकाश पर 5000 रुपये का अर्थदंड, रानी नगर में पानी का प्लांट संचालित करने वाले मैसर्स बालाजी हेल्थ केयर के मालिक सत्येंद्र कुमार पर नमूना फेल होने पर 15 हजार रुपये का अर्थदंड लगाया। माली पट्टी चंद्रवार में मिष्ठान विक्रेता लाखन सिंह पर बूंदी का नमूना फेल होने पर 20 हजार रुपये अर्थदंड, शिकोहाबाद के नौशेहरा के अजय राठौर का तेल का नमूना फेल होने पर 20 हजार रुपये अर्थदंड, एटा रोड टूंडला में भगवती प्रसाद के बूंदी के लड्डू का नमूना फेल होने पर 10 हजार रुपये अर्थदंड, छोटी छपैटी फिरोजाबाद के सोनू नमकीन का नमूना फेल होने पर 10 हजार रुपये अर्थदंड लगाया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें