ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादपरिवार के तानों से तंग आकर बेटे को उतारा था मौत के घाट

परिवार के तानों से तंग आकर बेटे को उतारा था मौत के घाट

टूंडला। अपने परिवार के तानों से तंग आकर उन पर से बोझ हल्का करने के लिए अपने दस माह के मासूम बेटे को पिता ने मौत के घाट उतारा...

परिवार के तानों से तंग आकर बेटे को उतारा था मौत के घाट
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादThu, 13 Sep 2018 07:58 PM
ऐप पर पढ़ें

अपने परिवार के तानों से तंग आकर उन पर से बोझ हल्का करने के लिए अपने दस माह के मासूम बेटे को पिता ने मौत के घाट उतारा था। कुछ दिनों पहले अपने बच्चे को मौत के घाट उतारकर फरार चल रहे पिता को टूंडला पुलिस ने पकड़ लिया। उसने पुलिस के सामने जब हत्या के पीछे का कारण बताया तो कारण सुनकर सब दंग रह गए। परिवार की कलह से तंग आकर अपने मासूम बेटे को मौत के घाट उतार दिया था। पुलिस ने हत्यारोपी पिता को जेल भेज दिया है। थाना क्षेत्र के अंतर्गत बल्देव रोड निवासी मोंटी जोकि अपनी बुआ बीना गुप्ता के यहां बचपन से रह रहा था। उसकी शादी के बाद बेटा हुआ था। कुछ दिनों पहले मोंटी अपने बेटे को टहलाने के बहाने घर से लेकर फरार हो गया था। परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी। फरार होने के दो दिन बाद मोंटी ने परिजनों को फोन करके अपने बेटे को मौत के घाट उतारकर आगरा रामबाग के नाले में फेंकने की सूचना अपनी बहन के फोन पर व्हॉटसएप मैसेज करके दी थी। इसके बाद हत्यारोपी पिता फरार चल रहा था। टूंडला पुलिस लगातार पिता को पकड़ने के लिए कवायद में जुटी हुई थी। आखिर में पुलिस ने बुधवार की देर रात हत्यारोपी पिता मोंटी को सुभाष चौराहा टूंडला के बस स्टैंड से हिरासत में ले लिया। उसे पुलिस ने जेल भेज दिया है।

बेटे को मारकर बुआ का बोझ हल्का किया है साहब

टूंडला। हत्यारोपी मोंटी ने थाना प्रभारी टूंडला बीडी पांडेय को बताया कि वह अपनी बुआ के यहां बचपन से रह रहा था। शादी के बाद परिवारीजन आए दिन उसे कमाने और अपना एवं अपने परिवार का खर्चा उठाने की बात कहते हुए ताने देते थे। जिससे वह तंग आ चुका था। अपनी बुआ के परिवार का बोझ हल्का करने के लिए मैंने अपने बेटे को मौत के घाट उतार दिया।

दीवार पर खड़े होकर नाले में फेंका था बेटा

टूंडला। मोंटी ने पुलिस को बताया कि वह अपने बेटे को लेकर दो दिन घूमता रहा। अलीगढ़ और सहपऊ से लौटने के बाद वह आगरा आ गया था। जहां रामबाग के पास दीवार पर चढ़कर उसने अपने बेटे को 12 फीट गहरे नाले में फेंक दिया था। जिससे उसकी मौत हो गई थी।

सनकी किस्म का है आरोपी

टूंडला। थाना प्रभारी टूंडला बीडी पांडेय ने बताया कि हत्यारोपी सनकी किस्म का व्यक्ति है। वह पूरी कहानी बताने के दौरान भी पुलिस के सामने हंस रहा था। उसकी आंखों में कोई पश्चाताप नहीं था। जिससे वह मानसिक रूप से बीमार भी लग रहा था। हमने आरोपी को जेल भेज दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें
अगला लेख पढ़ें