DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › फिरोजाबाद › बारिश में भरभराकर गिरी मकान की छत, एक की मौत
फिरोजाबाद

बारिश में भरभराकर गिरी मकान की छत, एक की मौत

हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादPublished By: Newswrap
Wed, 28 Jul 2021 06:31 PM
बारिश में भरभराकर गिरी मकान की छत, एक की मौत

रसूलपुर क्षेत्र में बारिश के दौरान एक मकान की छत गिर गई। छत के मलबे में दबकर दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। गंभीर हालत देख एक युवक को आगरा रेफर किया। आगरा में उपचार के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया।

पुराना रसूलपुर निवासी आमिर 25 वर्ष पुत्र दिलशाद और 55 वर्षीय यामीन पुत्र रमजानी अपनी छत पर खड़े थे। बरसात होने के कारण छत भरभरा कर नीचे गिर गई। इससे दोनों लोग नीचे गिर गए। दोनों ही मलबे के नीचे दब गए। छत गिरने की आवाज सुनकर परिवार के लोग बाहर निकल आए। मोहल्ले के लोग भी एकत्रित हो गए। इतना ही नहीं छत गिरने से मकान का सारा सामान बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। लोगों ने आनन-फानन में मलवा हटाकर दोनों को बाहर निकाला। मलबे के नीचे दबने से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। उनकी हालत देख परिवारी जन घबरा गए। परिवारी जन लोगों की मदद से दोनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर आए। यामीन की गंभीर हालत देख चिकित्सक ने उसे आगरा रेफर कर दिया। परिवारी जन उसे आगरा ले गए। आगरा में उपचार के दौरान यामीन ने दम तोड़ दिया। उसका शव आते ही क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई।

विधायक, तहसील की टीम पहुंची: यामीन खां की मौत के बाद विधायक मनीष असीजा मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। विधायक ने तहदीलदार सदर, लेखपाल, स्थानीय पुलिस को बुलाया। नुकसान की भरपाई का आंकलन के साथ मृतक के परिजनों को सांत्वना दी। तहदीलदार को राष्ट्रीय पारिवारिक और अन्य योजनाओं का लाभ दिलाए जाने के निर्देश विधायक ने दिए।

संबंधित खबरें