ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादबकायेदारों पर गिरेगी बिजली विभाग की गाज

बकायेदारों पर गिरेगी बिजली विभाग की गाज

टूंडला। बिजली विभाग अब पूरी सख्ती के साथ उन बिजली उपभोक्ताओं पर अभियान चलाकर वसूली करेगा। जिनके पास 10 हजार रुपये से ऊपर का बिजली बिल बकाया...

बकायेदारों पर गिरेगी बिजली विभाग की गाज
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादThu, 14 Dec 2017 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

बिजली विभाग अब पूरी सख्ती के साथ उन बिजली उपभोक्ताओं पर अभियान चलाकर वसूली करेगा। जिनके पास 10 हजार रुपये से ऊपर का बिजली बिल बकाया है। ऐसे बकायेदारों पर शिकंजा कसने के लिए टूंडला नगर को चार भागों में विभाजित किया है। हर भाग में दो बिजली विच्छेदन टीमें होंगी। जो बकायेदारों के कनेक्शन काटने का काम करेंगी।

बिजली विभाग के उपखण्ड अधिकारी टूंडला एके शर्मा ने बताया कि टूंडला नगर में करीब 723 ऐसे बिजली उपभोक्ता हैं जिनके पास बिजली बिल देय का करीब 3 करोड़ रूपया अब भी बकाया है। तमाम प्रयास एवं मौका देने के बाद भी उक्त बकायेदारों ने बिजली बिल का भुगतान नही किया है। अब बिजली बकाये की वसूली के लिए विशेष वसूली अभियान शुक्रवार से चलाया जाएगा। जिसके लिए टूंडला नगर को चार भागो में विभाजित किया है। जिनमें आनंद नगर, टूंडली, एमपी रोड, एटा रोड शामिल है। इन चोरो भागो के प्रत्येक एक भाग में दो संयोजन विच्टेदन टीम बकायेंदारो के संयोजन विच्छेदित करेंगी। अभियान बड़ी सख्ती के साथ चलाया जाएगा ताकि बिजली उपभोक्ता मौके पर भी पूर्ण भुगतान कर सकें। बिजली विभाग ने पूर्व में ओटीएस स्कीम भी चलाई जिसमें ब्याज माफ योजना थी उसके बाद भी बकायेदारों को और भी अवसर दिए गए। फिर भी बकायेदार बिजली उपभोक्ताओं ने अपने बिलों का भुगतान नहीं किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें